पेयजल समस्या को लेकर पूर्व मंत्री चौधरी ने जलदाय विभाग के अधिकारियों की ली बैठक
Advertisement

पेयजल समस्या को लेकर पूर्व मंत्री चौधरी ने जलदाय विभाग के अधिकारियों की ली बैठक

पूर्व मंत्री और विधायक हरीश चौधरी ने कहा कि कनेक्शन के निर्धारित लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए अधिकारियों को समयबद्ध तरीके से कार्य करने के निर्देश दिए हैं.

पेयजल समस्या को लेकर पूर्व मंत्री चौधरी ने जलदाय विभाग के अधिकारियों की ली बैठक

Baytoo: पूर्व कैबिनेट मंत्री, वर्तमान में पंजाब कांग्रेस प्रभारी और बायतू विधायक हरीश चौधरी ने सोमवार को जलापूर्ति की समस्याओं को जल्दी समाधान करने के लिए जलदाय विभाग के उच्च अधिकारियों के साथ बैठक कर समस्याओं का समाधान करने के निर्देश दिए. बैठक में विधानसभा क्षेत्र के गांवों में पेयजल आपूर्ति को लेकर चर्चा की गई.

इस दौरान उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के गांव-ढाणी तक घर घर नल से जल पहुंचाना राज्य सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है और अधिकारी इस दिशा में पूरी तत्परता के साथ काम करते हुए जल परियोजनाओं को समय पर पूरा करें ताकि जनता को जल्द राहत मिले. चौधरी के मुताबिक उनका प्रयास है कि विधानसभा के गांव-ढाणी के लोगों को आने वाली गर्मी में पेयजल की समस्या का सामना नहीं करना पड़े. वहीं पेयजल समस्या का स्थायी समाधान कैसे हो सके इस दिशा में पेयजल परियोजनाओं को धरातल पर उतारने की दिशा में तेजी से लक्ष्य को पूरा करने की अधिकारियों को हिदायत दी.

ये भी पढ़ें- पिता को बेटी से मिलना पड़ा भारी, हो गया इतना बड़ा नुकसान

 

पूर्व मंत्री और विधायक हरीश चौधरी ने कहा कि कनेक्शन के निर्धारित लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए अधिकारियों को समयबद्ध तरीके से कार्य करने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी जल जीवन मिशन को अपने जीवन का मिशन बनाएं, इसी भावना से निर्धारित लक्ष्यों को पूरा करने में कामयाब होंगे. इस दौरान अधीक्षण अभियंता पीएचईडी भरत सिंह ने विधानसभा में जल जीवन मिशन को लेकर अब तक हुई प्रगति की समीक्षा की गई. इसके बाद चौधरी ने अपने निवास स्थान पर क्षेत्र भर से आए आमजन की जनसुनवाई कर परिवेदनाओं को सुना एवं संबंधित अधिकारियों को त्वरित निस्तारण के निर्देश दिए.

Report-Bhupesh Acharya

Trending news