OBC आरक्षण की मजबूती से पैरवी करने वाले युवा नेता राजेंद्र कड़वासरा का किया भव्य स्वागत
Advertisement

OBC आरक्षण की मजबूती से पैरवी करने वाले युवा नेता राजेंद्र कड़वासरा का किया भव्य स्वागत

Barmer News : ओबीसी आरक्षण विसंगति आंदोलन की मजबूती से पैरवी कर सीमावर्ती बाड़मेर जिले पहुंचे संघर्षशील युवा राजेंद्र कड़वासरा का माला पहनाकर भव्य स्वागत किया.

OBC आरक्षण की मजबूती से पैरवी करने वाले युवा नेता राजेंद्र कड़वासरा का किया भव्य स्वागत

Barmer News : ओबीसी आरक्षण विसंगति आंदोलन की मजबूती से पैरवी कर सीमावर्ती बाड़मेर जिले से लेकर राजधानी जयपुर तक युवाओं को इस आंदोलन से जोड़ने वाले संघर्षशील युवा व एनएसयूआई जिलाध्यक्ष राजेंद्र कड़वासरा का आरक्षण विसंगति को सरकार द्वारा दूर करने के बाद पहली बार बाड़मेर पहुंचने पर बाड़मेर जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी, कांग्रेस जिलाध्यक्ष फतेह खान,यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह, पार्षद नरेश देव सारण सहित ओबीसी वर्ग के लोगों ने संघर्षशील युवा राजेंद्र कड़वासरा का माला पहनाकर भव्य स्वागत किया.

इस दौरान राजेंद्र कड़वासरा ने कहा कि ओबीसी वर्ग के लोगों का आपसी सामंजस्य, सहयोग व संघर्ष का ही परिणाम है अपने हक और अधिकार की लड़ाई जीत गए हैं सरकार ने ओबीसी विसंगति को दूर किया है. गौरतलब है कि एनएसयूआई जिलाध्यक्ष व युवा संघर्षशील राजेंद्र कड़वासरा ओबीसी आरक्षण के पहले दिन से ही युवाओं को जोड़ने में लग गए थे और उन्होंने इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, कार्मिक विभाग सहित आंदोलन की हर बैठक में भाग लेकर युवाओं की मजबूती से पैरवी की और जयपुर में 30 सितंबर को आयोजित हुई.

ओबीसी आरक्षण विसंगति को दूर करने की महारैली का संचालन भी जिम्मेदारी भी राजेंद्र कड़वासरा के हाथों में थी और इस लड़ाई को जीतने के बाद लगातार सोशल मीडिया से लेकर अपने गृह जिले बाड़मेर में हर कोई उनका आभार जता रहे है और इस संघर्ष में जीत के लिए लोग बधाई दे रहे हैं. संघर्षशील युवा राजेंद्र कड़वासरा वर्तमान में एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष है पंचायती राज चुनाव में जिला परिषद सदस्य का चुनाव भी लड़े थे लेकिन मामूली अंतर से हार गए और उसके बाद पंजाब के विधानसभा चुनाव में भी आत्मनगर विधानसभा में प्रभारी के रूप में सक्रिय रहे.

यह भी पढे़ं- 

आशिक के साथ घूमती बीवी को पति ने सरेआम सिखाया ऐसा सबक, नहीं रुक रही लोगों की हंसी

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए इंटरव्यू करना होगा पास, पूछे जाएंगे ये सवाल

Trending news