हरीश चौधरी की राजस्थान के लोगों को बड़ी सौगात, लाखों के विकास कार्य किए स्वीकृत
Advertisement

हरीश चौधरी की राजस्थान के लोगों को बड़ी सौगात, लाखों के विकास कार्य किए स्वीकृत

पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं विधायक हरीश चौधरी गुरुवार को पाटोदी के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों की मांग पर क्षेत्र में विकास के लिए 60 लाख के विकास कार्य स्वीकृत किए. 

विधायक हरीश चौधरी की राजस्थान के लोगों को बड़ी सौगात

Baytu: पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं विधायक हरीश चौधरी गुरुवार को पाटोदी के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों की मांग पर क्षेत्र में विकास के लिए 60 लाख के विकास कार्य स्वीकृत किए. पूर्व मंत्री चौधरी ने गंगापुरा ग्राम पंचायत में नूर खान जमोत की ढाणी में राप्रावि की चारदीवारी निर्माण कार्य के लिए 5 लाख रुपए व मोतीरो की ढाणी में मदरसा निजामुद्दीन औलिया की चारदीवारी निर्माण कार्य के लिए 5 लाख रुपए स्वीकृत किए. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान में 4 घण्टे होगी उद्योगों की बिजली कटौती, विधायक बोले- इंडोनेशिया से मंगवाया जा सकता है कोयला

इसी तरह खनोड़ा ग्राम पंचायत में कब्रिस्तान चारदीवारी निर्माण के लिए 10 लाख रुपए एवं भाखरसर ग्राम पंचायत में तेलियों का वास में मदरसा गरीब नवाज में कक्षा-कक्ष निर्माण के लिए 5 लाख रुपए व हरि ओम गौशाला में टिन शेड निर्माण के लिए 5 लाख रुपए, पाटौदी जीनगर समाज विकास समिति में पुस्तकालय निर्माण कार्य के लिए 5 लाख रुपए, साजियाली पदमसिंह ग्राम पंचायत में भील समाज सार्वजनिक वाचनालय मय चारदीवारी निर्माण कार्य के लिए 10 लाख रुपए, साजियाली रूपजी राजा बेरी ग्राम पंचायत में लुंबाणियों की ढाणी में उप स्वास्थय केंद्र निर्माण के लिए 5 लाख रुपए, खारीनाड़ी ग्राम पंचायत में डऊकियों की ढाणी उप स्वास्थ्य केंद्र के लिए कमरा मय चारदीवारी निर्माण कार्य कार्य के लिए 10 लाख रुपए की राशि स्वीकृत कर विधायक चौधरी ने जिला परिषद को अनुशंषा पत्र भेजा.

यह भी पढ़ें- तांत्रित बन महिला के साथ कर डाला ये काम, दिया था बेटे की शादी करवाने का झांसा

विधायक हरीश चौधरी ने पाटौदी में स्वास्थ्य मेले का किया शुभारंभ 
पाटौदी सीएचसी परिसर में चिकित्सा विभाग द्वारा विशाल ब्लॉक हेल्थ मेला कार्यक्रम आयोजित किया गया. मेले के मुख्य अतिथि पूर्व कैबिनेट मंत्री व विधायक हरीश चौधरी ने स्वास्थ्य मेले का शुभारंभ करने के बाद यहां लगे सभी विभागों के स्टाल का निरीक्षण भी किया. साथ ही मेले में दी जा रही सेवाओं की जानकारी ली. पूर्व मंत्री चौधरी ने आमजन से संवाद कर स्वास्थ्य विभाग द्वारा आयोजित इन स्वास्थ्य मेलों का अधिक से अधिक लाभ उठाने के लिए प्रेरित किया. इस मौके पर शिविर में चिकित्सा सेवाएं निशुल्क उपलब्ध करवाई गई. 
 

Trending news