Baytu: हरीश चौधरी ने प्रशासन गांवों के संग अभियान के फॉलोअप शिविर का किया निरीक्षण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1232171

Baytu: हरीश चौधरी ने प्रशासन गांवों के संग अभियान के फॉलोअप शिविर का किया निरीक्षण

पंजाब कांग्रेस प्रभारी व पूर्व राजस्व मंत्री हरीश चौधरी शुक्रवार को बायतु क्षेत्र के दौरे पर रहे. 

हरीश चौधरी ने प्रशासन गांवों के संग अभियान के फॉलोअप शिविर का किया निरीक्षण

Baytu: पंजाब कांग्रेस प्रभारी व पूर्व राजस्व मंत्री हरीश चौधरी शुक्रवार को बायतु क्षेत्र के दौरे पर रहे. अपने बायतु पनजी स्थित आवास पर जन सुनवाई करने के बाद उन्होंने बायतु पनजी में आयोजित प्रशासन गांवों के संग अभियान के फॉलोअप शिविर का निरीक्षण किया. अवलोकन के दौरान पूर्व मंत्री चौधरी ने कहा कि सरकार की मंशा के अनुरूप अंतिम व्यक्ति तक अभियान का लाभ पहुंचाना अधिकारी व कर्मचारी सुनिश्चित करें.

उन्होंने कहा कि प्रशासन गांवों के संग अभियान के अंतर्गत अब फॉलोअप शिविर आयोजित किए जा रहे है जिसमें वे सभी काम होंगे, जो मुख्य अभियान में हो रहे थे. इसलिए आमजन सक्रियता से आगे आकर अपने काम करवाए और राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ उठाएं. उन्होंने कहा कि शिविर में प्राप्त अंतिम प्रकरण के नियम सम्मत निस्तारण तक अधिकारी शिविरों में बने रहें और राज्य सरकार की मंशा के अनुरूप अंतिम छोर तक बैठे व्यक्ति को राहत पहुंचाने की तत्परता दिखाएं. 

इस दौरान जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी ने कहा कि फोलोअप शिविरों में सभी विभाग युद्ध स्तर पर कार्य कर अधिकतम लोगों को लाभान्वित करें. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने गत साढ़े तीन वर्षों में आमजन के कल्याण के अनेक कदम उठाए हैं. यह शिविर भी इसी श्रृंखला की एक कड़ी है. शिविर प्रभारी और उपखंड अधिकारी जगदीश सिंह आशिया ने प्रगति से अवगत कराया. 

यह भी पढ़ें- द्रौपदी मुर्मू के नामांकन के साथ BJP का राजस्थान में नया टार्गेट, पढ़ें पूरी खबर 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news