OBC reservation विसंगति दूर होने के बाद हरीश चौधरी पहुंचे बाड़मेर, युवा संवाद व अभिनंदन कार्यक्रम आयोजित
topStories1rajasthan1465074

OBC reservation विसंगति दूर होने के बाद हरीश चौधरी पहुंचे बाड़मेर, युवा संवाद व अभिनंदन कार्यक्रम आयोजित

बायतु विधायक हरीश चौधरी फैसले के बाद पहली बार बाड़मेर पहुंचने पर ओबीसी वर्ग के युवाओं की ओर से भगवान महावीर टाउन हॉल में युवा संवाद और अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

OBC reservation विसंगति दूर होने के बाद हरीश चौधरी पहुंचे बाड़मेर, युवा संवाद व अभिनंदन कार्यक्रम आयोजित

Barmer News: ओबीसी आरक्षण विसंगति दूर करने का फैसला ओबीसी वर्ग के पक्ष में होने के बाद इस विसंगति को दूर करने के लिए मजबूत पैरवी करने वाले और आरक्षण आंदोलन की अगुवाई करने वाले बायतु विधायक हरीश चौधरी फैसले के बाद पहली बार बाड़मेर पहुंचने पर ओबीसी वर्ग के युवाओं की ओर से भगवान महावीर टाउन हॉल में युवा संवाद और अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें हरीश चौधरी के टाऊन हॉल पहुंचते ही युवाओं ने पुष्प वर्षा कर उनका भव्य स्वागत किया. 

उसके बाद में युवा संवाद कार्यक्रम में इस आंदोलन में भाग लेने वाले युवा संघर्षशील ओबीसी आरक्षण के युवाओं का अथितियों की ओर से सम्मान किया गया. इस दौरान हरीश चौधरी ने संबोधित करते हुए ओबीसी वर्ग सहित सैकड़ों की संख्या में पहुंचे युवाओं को अपने हक और अधिकार की लड़ाई के लिए मजबूती से खड़ा रहने के लिए आभार जताया और कहा कि अगर जीवन में सफल होना है तो अपने हक और अधिकार के लिए जागरूक होकर योग्य बन कर संगठित रहने का आह्वान किया.

 इस दौरान उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि इस आंदोलन के दौरान आम ने कई लोगों से हमारा साथ देने का और पैरवी करने के लिए आग्रह किया था तो हमारे बाड़मेर परिवार के व हमारे संरक्षक हेमाराम चौधरी ने खुद आगे कर कहा कि अगर आपका फैसला हो सकता है तो मैं अभी मंत्री पद से इस्तीफा दे दूं.

हरीश चौधरी ने कहा कि मैंने आगे बढ़ कर उनको कहा कि साहब यह गलती आपको नहीं करनी है और मैंने उनको रोका और कहा कि आपके इतने पैसे हमारे इस आंदोलन को मदद नहीं मिलेगी और और जहां पर यह निर्णय होगा वहां हमारी आवाज कम हो जाएगी. आंदोलन के मजबूत पैरवी के लिए आपका कैबिनेट में रहना बहुत ही अति आवश्यक है.

ये भी पढ़ें- Bikaner : क्या RLP में शामिल होंगे देवी सिंह भाटी, बीकानेर की राजनीति पर क्या होगा असर

युवा संवाद एवं अभिनंदन कार्यक्रम में बाड़मेर कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष फतेह खान नगर परिषद सभापति दिलीप माली जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी सहित हजारों की संख्या में ओबीसी वर्ग के युवा के अलावे अन्य लोग उपस्थित रहे.

Trending news