संदिग्ध युवक की बॉर्डर क्रॉस करने की सूचना, सुरक्षा एजेंसियों के फूले हाथ पांव, तीन दिन बाद भी सुराग नहीं
Advertisement

संदिग्ध युवक की बॉर्डर क्रॉस करने की सूचना, सुरक्षा एजेंसियों के फूले हाथ पांव, तीन दिन बाद भी सुराग नहीं

: बाड़मेर जिले से लगती भारत-पाक सीमा पर एक संदिग्ध युवक द्वारा तारबंदी पार पाकिस्तान जाने की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियो और सीमा सुरक्षा बल के हाथ पांव फूल गये. पुलिस,एंजेलिस लगातार पिछले 3 दिन से ग्रामीणों के साथ पता लगाने में जुटी हुई है. 

संदिग्ध युवक की बॉर्डर क्रॉस करने की सूचना.

शिव: बाड़मेर जिले से लगती भारत-पाक सीमा पर एक संदिग्ध युवक द्वारा तारबंदी पार पाकिस्तान जाने की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियो और सीमा सुरक्षा बल के हाथ पांव फूल गये. पुलिस,एंजेलिस लगातार पिछले 3 दिन से ग्रामीणों के साथ पता लगाने में जुटी हुई है. जानकारी के अनुसार 21 मई की शाम को एक युवक बस में सवार होकर सीमावर्ती जैसिन्धर स्टेशन गांव पहुंचा था. इसके बाद ग्रामीणों को और युवक संदीप लगा तो उससे पूछताछ के दौरान उसने खुद को जोधपुर निवासी बताया.

कुछ देर बाद खुद को बिहार निवासी बताया संदिग्ध पाए जाने पर ग्रामीणों ने बीएसएफ और गडरा रोड पुलिस को सूचना दी. लेकिन संदिग्ध युवक गायब हो गया. जिस पर पुलिस ने सुरक्षा एजेंसियों के साथ पूरे सरहदी क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन किया. लेकिन उस युवक का 3 दिन बीत जाने के बावजूद भी अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है. बॉर्डर इलाके में धूल भरी आंधियां चलने के कारण पद चिन्ह भी नही मिले हैं. 

एसपी दीपक भार्गव के अनुसार ग्रामीणों की सूचना के आधार पर बीएसएफ सुरक्षा एजेंसियों और पुलिस लगातार तलाश कर रही है, इसको लेकर बीएसएफ के अधिकारियों ने पाक रेंजर्स के साथ दो बार फ्लैग मीटिंग भी की है लेकिन अभी तक पाकिस्तान की ओर से इस प्रकार के किसी युवक के सीमा पार करने की पुष्टि नहीं हुई है. हालांकि पुलिस को भी इस युवक के किसी गुमशुदगी संबंध में कोई रिपोर्ट अभी तक प्राप्त नहीं हुई है, लेकिन हम इस पूरे प्रकरण को लेकर जांच पड़ताल कर रहे हैं.

 

Trending news