2 साल के मासूम बेटे के साथ विवाहिता कुएं में कूदी, मासूम की हुई मौत
Advertisement

2 साल के मासूम बेटे के साथ विवाहिता कुएं में कूदी, मासूम की हुई मौत

 घटना की जानकारी मिलने के बाद बाखासर पुलिस मौके पर पहुंची एवं मृतक मासूम बच्चे के शव को सेड़वा सीएससी स्थिति मोर्चरी में रखवाया है.

2 साल के मासूम बेटे के साथ विवाहिता कुएं में कूदी, मासूम की हुई मौत

Chohtan: सीमावर्ती बाड़मेर जिले के बाखासर थाना क्षेत्र के देवा रामपुरा गांव में एक विवाहिता अपने 2 वर्षीय मासूम बच्चे के साथ पानी के कुएं में कूद गई. जिससे 2 वर्षीय मासूम बच्चे देवेंद्र की पानी में डूबने से मौत हो गई और विवाहिता गैरोदेवी गंभीर रूप से घायल हो गई.

 पानी में कूदने की सूचना मिलने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और दोनों को कुएं से बाहर निकाला इस दौरान मासूम बच्चा देवेंद्र मृत पाया गया और घायल गैरों देवी को आसपास के लोगों ने सात्ता के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद सांचौर रेफर किया. जहां पर उसका उपचार चल रहा है.

ये भी पढ़ें- PCC में जाने से रोका तो सीएचए कर्मियों ने किया हंगामा, कहा- क्या हम पाकिस्तान से आए हैं

 घटना की जानकारी मिलने के बाद बाखासर पुलिस मौके पर पहुंची एवं मृतक मासूम बच्चे के शव को सेड़वा सीएससी स्थिति मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस ने घायल विवाहिता के पास जाकर भी उसके बयान दर्ज किए हैं फिलहाल पुलिस पूरे मामले को लेकर जांच पड़ताल कर रही है. जानकारी के अनुसार विवाहिता गैरों देवी का 6 वर्ष पूर्व विवाह हुआ था और उसकी शादी उसके भाई के आटे साटे में हुई थी और उसकी भाई की पत्नी और उसके भाई का पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा था. इसी घरेलू कलह चलते गैरों देवी परेशान थी और उसने मंगलवार को अपने मासूम बच्चे के साथ आत्महत्या करने का प्रयास किया. इस दौरान 2 वर्षीय मासूम की मौत हो गई और खुद घायल हो गई है. दूसरी तरफ गैरों देवी की भाई की पत्नी ने जिला पुलिस अधीक्षक के पास आकर उसके पति पर मारपीट कर घर से बाहर निकालने के आरोप भी लगाए हैं.

Trending news