बाड़मेर में जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास करने वाली विवाहिता की दस दिन बाद इलाज के दौरान हुई मौत
Advertisement

बाड़मेर में जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास करने वाली विवाहिता की दस दिन बाद इलाज के दौरान हुई मौत

बाड़मेर जिले के ग्रामीण थाना क्षेत्र के बोथिया पुरोहितान निवासी एक विवाहिता द्वारा जहर खाकर आत्महत्या करने के प्रयास के मामले में विवाहिता ने 10 दिन बाद ईलाज के दौरान रविवार को दम तोड़ दिया. 

विवाहिता की दस दिन बाद इलाज के दौरान हुई मौत.

बाड़मेर: सीमावर्ती बाड़मेर जिले के ग्रामीण थाना क्षेत्र के बोथिया पुरोहितान निवासी एक विवाहिता द्वारा जहर खाकर आत्महत्या करने के प्रयास के मामले में विवाहिता ने 10 दिन बाद ईलाज के दौरान रविवार को दम तोड़ दिया. पुलिस जानकारी के अनुसार 22 वर्षीय भंवरी का 3 वर्ष पूर्व बोथिया पुरोहितान निवासी जगदीश के साथ विवाह हुआ था और इसके बाद से भंवरी के पति जगदीश व ससुराल पक्ष के लोग उसे प्रताड़ित करते थे. जिससे परेशान होकर विवाहिता ने 10 दिन पूर्व विषाक्त पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गई उसके परिजनों ने बाड़मेर के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. 

यह भी पढ़ें- शराब ने कर दिया इस घर का नाश, जमकर चला खूनी संघर्ष, धारदार हथियार से जीजा ने साले को दी मौत

आज सवेरे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीण और महिला पुलिस मौके पर पहुंची शव को मोर्चरी में रखवाने के बाद परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर कार्यवाही शुरू की है. महिला थानाधिकारी राम प्रताप सिंह ने बताया कि मृतका के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा वही महिला थाना पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पूरे मामले की जांच की जाएगी.

Trending news