बाड़मेर: 19 लाख की चोरी और 3 हजार किमी दूर जाकर किया था सौदा, पुलिस ने 20 दिन बाद किया अरेस्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1296372

बाड़मेर: 19 लाख की चोरी और 3 हजार किमी दूर जाकर किया था सौदा, पुलिस ने 20 दिन बाद किया अरेस्ट

बाड़मेर पुलिस ने मोबाइल और खरीददारों समेत चोरों को ट्रेस कर इसमें शामिल पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि 20 जुलाई की रात में चोरों ने एक गाड़ी से दुकान के शटर तोड़कर 40 मोबाइल, मोबाइल की एसेसिरिज और नगदी की चोरी की थी, जिसका मामला दर्ज हुआ था.

19 लाख की चोरी की वारदात का खुलासा.

Chohtan: बाड़मेर जिले के चौहटन कस्बे में करीब बीस दिन पहले एक मोबाइल की दुकान से 19 लाख की चोरी की वारदात का खुलासा करने में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस राजस्थान से लेकर पश्चिम बंगाल तक के रास्तों को खंगाल कर इन शातिर चोर को धर दबोचा है.

पुलिस ने मोबाइल और खरीददारों समेत चोरों को ट्रेस कर इसमें शामिल पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि 20 जुलाई की रात में चोरों ने एक गाड़ी से दुकान के शटर तोड़कर 40 मोबाइल, मोबाइल की एसेसिरिज और नगदी की चोरी की थी, जिसका मामला दर्ज हुआ था.

इस पूरे मामले में एएसआई सुभान खान के नेतृत्व में विशेष टीम गठित की गई, टीम ने सूचनाओं के आधार पर बेलडंगा मुर्शिदाबाद पंश्चिम बंगाल तक पीछा कर मोहम्मद फारुख एवं निजामुल हक को दस्तयाब कर पूछताछ की. इन दोनों लोगों ने चोरी की सामग्री खरीदना स्वीकार किया, जिस पर मुल्जिम गोगाराम, ओमप्रकाश और भूपेंद्र कुमार को दस्तयाब कर पूछताछ करने पर उन्होंने चोरी करना स्वीकार कर लिया.

ये भी पढ़ें- प्रभारी मंत्री सुभाष गर्ग जोधपुर दौरे पर, कहा- नीतीश कुमार ने सही कदम उठाया नहीं तो महाराष्ट्र जैसा हाल होता

पुलिस ने दो खरीददारों एवं तीन मुल्जिमों सहित पांचों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की है. दो हजार किलोमीटर दूर से चोरी का खुलासा करने में सफलता पाने पर कस्बेवासियों ने पुलिस का स्वागत किया, ग्रामीणों ने टीम लीडर एएसआई सुभान खान एवं दो टीम सदस्यों को माला पहनाकर अभिन्नदन किया.

बाड़मेर की खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें

Trending news