सिरोही: सोते हुए किसान पर भालू ने किया हमला, मचा हड़कंप

सिरोही जिले के सरूपगंज के निकट मांडवाड़ा खालसा में देर रात एक खेत पर सो रहे किसान पर भालू ने अचानक से हमला (Bear Attack) कर दिया. 

सिरोही: सोते हुए किसान पर भालू ने किया हमला, मचा हड़कंप
प्रतीकात्मक तस्वीर

साकेत गोयल, सिरोही: राजस्थान के सिरोही जिले के सरूपगंज के निकट मांडवाड़ा खालसा में देर रात एक खेत पर सो रहे किसान पर भालू ने अचानक से हमला (Bear Attack) कर दिया. हमले में किसान गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे की जानकारी मिलने पर पड़ोस के खेत पर मौजूद किसान मौके पर गए तथा घायल युवक को सरुपगंज अस्पताल पहुंचाया, जहां गंभीर अवस्था में उपचार कर आगे रेफर किया गया.

ये भी पढ़ें: नोटबंदी केंद्र का गलत फैसला, PM मोदी की खराब नीतियों का खामियाजा भुगत रहा है देश: गहलोत

जानकारी के अनुसार सरूपगंज थाना क्षेत्र के मांडवाड़ा खालसा में मानाराम अपने कुएं पर सो रहा था. उसी दौरान एक भालू ने हमला कर दिया, जिससे वह बुरी तरह से जख़्मी हो गया. जब सुबह काफी देर तक मानाराम नहीं उठा तो पड़ोस में रहने वाले लोग मौके पर पहुंचे और गंभीर घायल को देख होश उड़ गए. 

आनन फानन में अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायल को सरूपगंज अस्पताल भिजवाया. जहां गंभीर हालत में उपचार जारी है. घटना की जानकारी मिलने पर सरूपगंज थाने के एसएसआई प्रतापसिंह व समाजसेवी हीरालाल चौधरी अस्पताल पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली. 

गौरतलब है कि भालुओं के अक्सर ही आबादी क्षेत्र में आने की घटनाएं हो रही हैं. तीन दिन पूर्व भी  फुलाबाई खेडा में दो बालिकाओं पर भालू ने हमला कर घायल कर दिया था. भालुओ, के हो रहे हमले के बाद लोगों में दहशत का माहौल है.

ये भी पढ़ें: राजस्थान के निजी स्कूलों को अब हरियाणा के संगठनों का समर्थन, एक दिन के बंद का ऐलान