close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अजमेर: टिकट कटने से नाराज कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष को सुनाई खरी-खोटी, घंटों मनाते रहे

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सोहन मेवाड़ा को नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं के आक्रोश का सामना करना पड़ा. 

अजमेर: टिकट कटने से नाराज कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष को सुनाई खरी-खोटी, घंटों मनाते रहे
रानाज कांग्रेसी कार्यकर्ता को मनाते ब्लाक अध्यक्ष सोहन मेवाड़ा.

दिलीप चौहान, अजमेर: ब्यावर में बुधवार को सहायक निर्वाचन अधिकारी कार्यालय परिसर में नामांकन पत्र जांच प्रक्रिया चल रही थी. इस दौरान पहुंचे ब्लॉक कांग्रेस (Congress) कमेटी के अध्यक्ष सोहन मेवाड़ा (Sohan Mewada) को नाराज कार्यकर्ताओं के आक्रोश का सामना करना पड़ा. 

इस दौरान स्थिति यहां तक पहुंच गई कि मेवाड़ा को जबाव देते नहीं बना और वे बगलें झांकने लगे. इस दौरान नाराज कांग्रेस (Congress) कार्यकर्ताओं ने इस कदर अपना गुबार निकाला कि मेवाड़ा की ओर से किसी भी प्रकार का जवाब नहीं आया.

जानकारी के अनुसार, नामांकन पत्रों की जांच प्रक्रिया के दौरान सहायक निर्वाचन अधिकारी कार्यालय में निवर्तमान पार्षद बाबूलाल पंवार तथा कांग्रेसी कार्यकर्ता पप्पू पदावत खड़े थे. इस दौरान ब्लाक अध्यक्ष सोहन मेवाड़ा वहां पर पहुंचे. मेवाड़ा को देखते ही पंवार ने उनका टिकट काटने का उलाहना देते हुए उन्हें खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया. पंवार ने कहा कि उनके साथ धोखा किया गया है. उन्होंने हमेशा से पार्टी की सेवा की है और पार्टी के साथ रहे हैं लेकिन पार्टी की सेवा करने का इनाम उन्हें टिकट कटने के रूप में मिला है.

दी जीत की चेतावनी
पंवार ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि वे निर्दलीय के रूप में अपने वार्ड से जीत कर बताएंगे. इसी प्रकार कांग्रेसी कार्यकर्ता पप्पू पदावत ने उनके वार्ड से बाहरी वार्ड के प्रत्याशी को टिकट देने का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि जिस जाति वर्ग के व्यक्ति को टिकट दिया गया है, उस जाति वर्ग का एक भी व्यक्ति उस वार्ड में नहीं रहता है. इस दौरान एक और अन्य कार्यकर्ता ने अपना आक्रोश जताना शुरू किया तो मेवाड़ा उसे बाहों में भर कर दूर ले जाने लगे लेकिन पप्पू पदावत ने उसे झटक कर अलग कर लिया और कहने लगे कि अब हमें कोई बात नहीं करनी है.