Beawar Samachar: कंटेनर और ट्रेलर में जबरदस्त भिड़ंत, दो लोग जिंदा जले

ब्यावर (Beawar Samachar) से उदयपुर की ओर जा रहे कंटेनर और ट्रेलर में देर रात को जबरदस्त भिड़ंत (Accident) हो गई.

Beawar Samachar: कंटेनर और ट्रेलर में जबरदस्त भिड़ंत, दो लोग जिंदा जले
प्रतीकात्मक तस्वीर

Beawar: राजस्थान के ब्यावर (Beawar Samachar) से उदयपुर की ओर जा रहे कंटेनर और ट्रेलर में देर रात को जबरदस्त भिड़ंत (Accident) हो गई, जिस कारण दोनों वाहनों में भीषण आग (Fire) लग गई. आग लगने से ट्रेलर में सवार दो लोगों की जिंदा जलने से मौके पर ही दर्दनाक मौत (Death) हो गई. हादसे के कारण मार्ग पर जाम लग गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद श्री सीमेट और ब्यावर की दमकल (fire brigade) मौके पर पहुंची तथा करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. 

मिली जानकारी के मुताबिक देर रात को ब्यावर के समीप नरबद खेडा में ब्यावर से उदयपुर (Udaipur Samachar) जा रहे कंटेनर और ट्रेलर की आपस में भिडंत हो गई, जिस कारण दोनों वाहनों में आग लग गई. बताया जा रहा है कि दोनों वाहन एक ही दिशा में जा रहे थे. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा ओवर टेक करने के दौरान हुआ. हादसे में ट्रेलर में सवार दो लोग जिंदा जल गए. 

घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर थाना सीआई सुरेन्द्र सिंह जोधा, सिटी सीआई संजय शर्मा तथा जवाजा थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा मृतकों के शवों के ट्रेलर से बाहर निकलवाकर जवाजा राजकीय अस्पताल (Jawaja State Hospital) की मोर्चरी में रखवाया तथा अवरूद्ध मार्ग पर आवागमन को सुचारू किया. मृतकों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है. हादसे के बाद मौके पर पहुंची श्री सीमेट और ब्यावर नगर परिषद की दमकलों ने आठ फेरे लगाकर तीन घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया तब कही जाकर ट्रेलर में फंसे दो लोगों के शवों को बाहर निकाला जा सका.

ये भी पढ़ें: Jaipur News: Ajay Maken का बड़ा बयान, मार्च से पहले नहीं होगा मंत्रिपरिषद विस्तार