कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए ब्यावर SDM ने की विशेष बैठक, दिए ये निर्देश

एसडीएम चौहान ने कहा कि मंडी के भीतर प्रवेश करने वाले प्रत्येक व्यापारी के चेहरे पर मास्क लगाना चाहिए और दो गज की दूरी बनाकर ही सब्जी विक्रेताओं को अपना व्यापार संचालित करना चाहिए.

कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए ब्यावर SDM ने की विशेष बैठक, दिए ये निर्देश
प्रतीकात्मक तस्वीर.

दिलीप चौहान, ब्यावर: एसडीएम श्वेता चौहान की अध्यक्षता में शुक्रवार को सब्जी मंडी के फल एवं सब्जी विक्रेताओं के साथ एक आवश्यक बैठक आयोजित की गई. एसडीएम कक्ष में आयोजित बैठक मे मंडी में सरकार की ओर से जारी कोरोना गाइड लाइन की पूर्ण रूप से पालना करने को लेकर विचार-विमर्श किया गया.

साथ ही व्यवस्थाओं में सुधार के लिए भी फल एवं सब्जी विक्रेताओं से सुझाव भी मांगे. इस दौरान एसडीएम चौहान ने फल एवं सब्जी विक्रेताओं से कहा कि सभी व्यापारियों को चालिस फुट की रोड को छोड़कर ही अपनी दुकानों पर फल एवं सब्जी की बिक्री करनी चाहिए, जिसके चलते दुकानों के आस पास ज्यादा भीड़ एकत्रित नहीं हो सके और एक-दूसरे से उचित दूरी बनाई जा सके.

साथ ही एसडीएम चौहान ने कहा कि मंडी के भीतर प्रवेश करने वाले प्रत्येक व्यापारी के चेहरे पर मास्क लगाना चाहिए और दो गज की दूरी बनाकर ही सब्जी विक्रेताओं को अपना व्यापार संचालित करना चाहिए, जिससे शहर में बढ़ते कोरोना संक्रमण पर काबू पाया जा सके. बैठक के दौरान मंडी सचिव महेश शर्मा, शहर कोविड प्रभारी शलभ टंडन, दयाल भाई, मिठू सांखला, प्रीतम दगदी, सोनू सांखला, सुनील भाटी, देवीदास सोनी सहित अन्य फल एवं सब्जी विक्रेता उपस्थित थे.