close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आज राजस्थान दौरे पर रहेंगे अमित शाह, 3 चुनावी सभाओं को करेंगे संबोधित

दौसा के बाद अमित शाह अलवर के लिए रवाना होंगे. जहां वह किशनगढ़बास के बीबीरानी में जनसभा को संबोधित करेंगे. 

आज राजस्थान दौरे पर रहेंगे अमित शाह, 3 चुनावी सभाओं को करेंगे संबोधित
फाइल फोटो

दौसा: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को राजस्थान में तीन चुनावी सभाओं को संबोंधित करेंगे. लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रवास कार्यक्रम संयोंजक ओंकार सिंह लखावत ने बताया कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को 11 बजे दौसा में, 12 बजकर 40 मिनट पर अलवर में और दोपहर 2 बजकर 15 मिनट पर भरतपुर में चुनावी सभाओं को संबोंधित करेगे.

जानकारी के मुताबिक दौसा में अमित शाह की चुनावी सभा के दौरान बीजेपी के अन्य नेता भी मौजूद रहेंगे. इस दौरान राज्यसभा सदस्य भूपेंद्र यादव, किरोड़ीलाल मीणा और रामकुमार वर्मा के आने की संभावना है. साथ ही राजेंद्र सिंह राठौड़, गुर्जर नेता किरोड़ी सिंह बैंसला, आठों विधानसभा क्षेत्रों के बीजेपी जनप्रतिनिधी भी यहां मौजूद रहेंगे. 

दौसा के बाद अमित शाह अलवर के लिए रवाना होंगे. जहां वह किशनगढ़बास के बीबीरानी में जनसभा को संबोधित करेंगे. अमित शाह अलवर से बीजेपी के प्रत्याशी बाबा बालकनाथ के समर्थन में इस जनसभा में हिस्सा लेंगे. इस दौरान उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री सतपाल महारजा के साथ राज्यसभा सांसद भूपेंद्र यादव और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना भी मौजूद रहेंगे. 

अपने राजस्थान के एक दिवसीय दौरे के अंति पड़ाव में अमित शाह भरतपुर जाएंगे. जहां वह एक ओर चुनावी सभा में हिस्सा लेंगे. यह सभा दोपहर को 2 बजकर 15 पर होगी. इस दौरान यहां मुख्य्मंत्री वसुंधरा राजे, केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर सहित कई अन्य नेता मौजूद रहेंगे.