Bharatpur: दिनदहाड़े लॉक तोड़कर बाइक की चोरी, CCTV में कैद हुई वारदात
Advertisement

Bharatpur: दिनदहाड़े लॉक तोड़कर बाइक की चोरी, CCTV में कैद हुई वारदात

राजस्थान के भरतपुर (Bharatpur News) के बयाना-रूपवास विधानसभा क्षेत्र में पुलिस की निष्क्रियता के कारण कस्बे में बाइक चोरों का आतंक लगातार बढ़ रहा है.

 CCTV में कैद हुई वारदात

Bharatpur: जस्थान के भरतपुर (Bharatpur News) के बयाना-रूपवास विधानसभा क्षेत्र में पुलिस की निष्क्रियता के कारण कस्बे में बाइक चोरों का आतंक लगातार बढ़ रहा है. कस्बे के सुभाष चौक-मीराना रोड स्थित आयरन फेब्रिकेशन की दुकान के बाहर खड़ी दुकानदार की बाइक को दिनदहाड़े अज्ञात बाइक चोरी कर ले गए. हालांकि बाइक चोरी की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. दुकानदार ने इसकी सूचना तुरंत थाने पहुंच कर दी.

दुकानदार सत्य प्रकाश ने बताया कि उसने रोजाना की तरह अपनी बाइक दुकान के सामने सड़क के दूसरी और मकान के गेट पर खड़ी कर रखी थी. इसी दौरान अज्ञात बदमाश सड़क पर चल रहे ट्रैफिक के बीच नजर बचाकर उसकी बाइक का लॉक तोड़कर उसे चोरी कर ले गए. दुकानदार ने बताया कि बाइक चोरी की घटना पूर्व उपाध्यक्ष बृजेश तिवारी के मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि बाइक चुराने वाले तीन बदमाश थे. जो एक अपाचे बाइक पर आए थे.

यह भी पढ़ें - पढ़ाने के बहाने छात्रा से शिक्षक और उसके साथी करते रहे Gang Rape, कई बार हुई गर्भवती

गली में खड़ा दिख रहा बदमाश अपने साथियों को इशारा कर रहा है. इशारा पाकर दो बदमाश बाइक का लॉक तोड़कर निकल गए. पीछे से उनका तीसरा साथी अपनी अपाचे बाइक पर बैठकर निकल गया. गौरतलब है कि कस्बे में आए दिन बाइक चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं, लेकिन पुलिस (Bharatpur Police) की गश्त घटनाओं को रोकने में नाकाम साबित हो रही है.

Trending news