भरतपुर में गौ तस्करों और पुलिस के बीच फायरिंग, तस्कर फरार, 4 गायों को मुक्त कराया
Advertisement

भरतपुर में गौ तस्करों और पुलिस के बीच फायरिंग, तस्कर फरार, 4 गायों को मुक्त कराया

भरतपुर में एक नाके पर चैकिंग के दौरान पुलिस ने जांच के लिए एक ट्रक को रुकने का इशारा किया. तभी ट्रक में सवार लोगों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. 

पुलिस ने गौ तस्करों के कब्जे से चार गायों को मुक्त कराया है

नई दिल्ली : राजस्थान के भरतपुर में मंगलवार की रात गौ तस्करों और पुलिस के बीच गोलीबारी हुई. इस वारदात में तीन गौ तस्कर भागने में कामयाब हुए. पुलिस ने एक ट्रक में ठूंसी हुई चार गायों को मुक्त करा लिया है. फरार तस्करों की संख्या तीन बताई जा रही है. पुलिस ने गौ तस्करों की तलाश में सर्च अभियान चलाया हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की रात भरतपुर में एक नाके पर चैकिंग के दौरान पुलिस ने जांच के लिए एक ट्रक को रुकने का इशारा किया. तभी ट्रक में सवार लोगों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और ट्रक को तेज स्पीड में भगा कर ले गए. बचाव में पुलिस ने भी गोली चलाईं. गोली चलने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई. पुलिस ने पीछा करके एक स्थान पर ट्रक को रोक लिया, लेकिन उसमें सवार गौ तस्कर भागने में कामयाब रहे. पुलिस ने इस ट्रक से चार गायों को मुक्त कराया है. 

ट्रक में इतनी कम जगह थी कि गाय एक-दूसरे के ऊपर लदी हुई थीं और इनकी स्थिति बहुत ही दयनीय थी. इस फायरिंग में दो स्कार्पियों आपस में भिड़ गईं, हालांकि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ. पुलिस गोतस्करों की तलाश में आसपास के इलाकों में छापेमारी कर रही है. पुलिस ने बताया कि गौ तस्करों की संख्या तीन थी. 

fallback

जुलाई में भी हुई थी फायरिंग
इस घटना से पहले जुलाई के महीने भी पुलिस और गौ तस्करों के बीच फायरिंग हुई थी. 18 जुलाई की रात भरतपुर के कांमा में पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ गौ तस्कर गौवंश को ले जा रहे हैं. इस सूचना पर बाद कामां थाने के सामने पुलिस ने नाकाबंदी कर दी थी. नाकाबंदी पर पहुंचने पर गौ तस्करों ने पहले अपने ट्रक से पुलिस की बैरिकेटिंग तोड़ी और उसके बाद फायरिंग करते हुए मौके से भागने की कोशिश की.

पुलिस और गौ तस्करों के बीच हुई फायरिंग, दो दर्जन से ज्यादा गौवंश को कराया मुक्त

बदमाशों द्वारा शुरू की गई फायरिंग के बाद पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया उन्हें चारों ओर से घेर लिया. पुलिस द्वारा घिरा देख बदमाश ट्रक से उतर कर खेतों में भागने लगे, लेकिन पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. बदमाशों को हिरासत में लेने के बाद पुलिस ने उनके पास से दो अवैध हथियार और कारतूस बरामद किए और ट्रक में से 27 गौ वंश को मुक्त कराया. 

Trending news