close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भरतपुर: क्यूआरटी पुलिस और गौ तस्करों के बीच फायरिंग, आरोपी फरार

सूत्रों की माने तो पुलिस टीम और क्यूआरटी टीम ने कस्बे के कुम्हेर रोड किराया पर संदिग्ध गाड़ियों को देखते हुए रोकने का प्रयास किया. 

भरतपुर: क्यूआरटी पुलिस और गौ तस्करों के बीच फायरिंग, आरोपी फरार
प्रदेश में दिनों दिन गौतस्करी के मामले बढ़ते जा रहे हैं.

नदबई: भरतपुर के नदबई में क्यूआरटी पुलिस टीम और गौतस्करों के बीच मुठभेड़ हुई. इस दौरान गौतस्करों ने पुलिस पर जमकर फायरिंग की. वहीं क्यूआरटी पुलिस टीम ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए पंप एक्शन और गैस गन से फायरिंग की. फायरिंग में कोई भी हताहत नहीं हुआ है.

दरअसल, क्यूआरटी पुलिस टीम गौतस्करों का पीछा कर रही थी. इस दौरान दोनों के बीच फायरिंग हुई. हालांकि, इस फायरिंग में कोई जख्मी नहीं हुआ. वहीं पीछा करने दौरान गौवंश से भरी एक गाड़ी पलट गई. जिसके चलते 2 गोवंश की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि सात अन्य गोवंश घायल हो गए. वहीं कार्रवाई के दौरान गौवंश से भरी चार अन्य गाड़ी और गौतस्कर मौके से फरार हो गए.

सूत्रों की माने तो पुलिस टीम और क्यूआरटी टीम ने कस्बे के कुम्हेर रोड किराया पर संदिग्ध गाड़ियों को देखते हुए रोकने का प्रयास किया. बाद में गाड़ी नहीं रोकने पर पुलिस टीम ने पीछा कर पकड़ने का प्रयास किया लेकिन गौ तस्कर पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने में सफल हो गए. पुलिस में मृत गोवंश को दफना कर अन्य गोवंश को गौशाला में सुपुर्द कर दिया.

गौरतलब हो कि प्रदेश में दिनों दिन गौतस्करी के मामले बढ़ते जा रहे हैं. जिसे लेकर प्रशासन चिंतित है. वहीं आए दिन पुलिस की ओर से कार्रवाई की जा रही है लेकिन गौतस्करी के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे.