Bharatpur : फूड पाइजनिंग से लगभग 40 लोग बीमार, लगन समारोह में खाई थी मिठाई
Advertisement

Bharatpur : फूड पाइजनिंग से लगभग 40 लोग बीमार, लगन समारोह में खाई थी मिठाई

भरतपुर के वैर उपखण्ड के गांव आमोली में विगत रात आयोजित शादी समारोह में दूषित खाना खाने से करीब 40 से अधिक लोग बीमार (Food Poisoning) हो गए. 

भरतपुर के ब्रज नगर से लगन लेकर गये थे लोग.

Bharatpur : राजस्थान के भरतपुर के वैर उपखण्ड के गांव आमोली में विगत रात आयोजित शादी समारोह में दूषित खाना खाने से करीब 40 से अधिक लोग बीमार (Food Poisoning) हो गए. उनको उल्टी दस्त की शिकायत के बाद उनको जिला आरबीएम अस्पताल (RBM Hospital) में भर्ती कराया गया. जहां उनका इलाज जारी है. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan में और मजबूत होगी MGNREGA योजना, अकुशल श्रमिकों मिलेगा कौशल प्रशिक्षण

साथ ही और भी लोगों के बीमार होने की जानकारी बताई जा रही है. कोरोना गाइडलाइन के अनुसार शादी समारोह में सिर्फ 11 लोगों को शामिल होने की अनुमति है, लेकिन भी इस समारोह में 50 से अधिक लोग इकट्ठे हुए और कोरोना गाइडलाइन (Corona Guideline) की सरेआम धज्जियां उड़ाई गई, लेकिन प्रशासन को पता भी नहीं चला.

जानकारी के मुताबिक उदय सिंह नामक व्यक्ति की शादी थी और उसके ससुराल पक्ष के लोग लग्न लेकर ब्रिज नगर कॉलोनी से पहुंचे थे. जहां रात में सभी रिश्तेदारों ने खाना खाया और उसके बाद उनको उल्टी दस्त की शिकायत हो गई. बीमार होने के बाद सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज जारी है.

रिपोर्ट : देवेंद्र सिंह

यह भी पढ़ें- बजट की कमी के चलते राजस्थान में लागू नहीं हो पाया आंध्र प्रदेश वाला मनरेगा प्रोजेक्ट!

Trending news