Bharatpur: शराब में डाला तेजाब, अपनी मौत से पहले युवक ने पुलिस को सब बता दिया
Advertisement

Bharatpur: शराब में डाला तेजाब, अपनी मौत से पहले युवक ने पुलिस को सब बता दिया

भरतपुर के सीकरी थाना इलाके में एक अवैध शराब बनाने वाले व्यक्ति ने एक युवक को शराब में तेज़ाब मिलकर पीला दिया. जिससे युवक की मौत हो गई. युवक ने मरने से पहले पुलिस को अपना पर्चा बयान भी दे दिया.

Bharatpur: शराब में डाला तेजाब, अपनी मौत से पहले युवक ने पुलिस को सब बता दिया

Bharatpur news: भरतपुर के सीकरी थाना इलाके में एक अवैध शराब बनाने वाले व्यक्ति ने एक युवक को शराब में तेज़ाब मिलकर पीला दिया. जिससे युवक की मौत हो गई. युवक ने मरने से पहले पुलिस को अपना पर्चा बयान भी दे दिया. जिसमें मृतक युवक ने शराब में तेजाब मिलकर पिलाने वाले व्यक्ति का नाम भी बताया.घटना 1 मई की है. मरने से युवक ने पुलिस को बताया की, 31 साल के इरसाद ने मरने से पहले बताया की, वह सीकरी थाना इलाके में गुलपाड़ा का रहने वाला है. 

1 मई को गांव में किसी युवक की बारात आई थी. इरसाद शराब के नशे में बारात में नाच रहा था. इरसाद शराब पीने का आदी था. वह बारात से सत्तू सरदार के यहां हथकड़ शराब लेने गया. सत्तू सरदार ने उसे शराब की जगह एसिड दे दिया. जिसे वह नशे में पी गया. जिसके तुरंत बाद इरसाद की तबियत ख़राब हो गई. इरसाद घर पहुंचा और उसके परिजन उसे गंभीर हालत में अलवर ले गए. अलवर से उसे जयपुर रेफर कर दिया गया. 

थोड़ा आराम मिलने के बाद वह घर आ गया.10 मई को इरसाद की फिर से तबियत ख़राब होने लगी. तब इरसाद के परिजनों ने उसे भरतपुर के आरबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया, और 11 तारिख को इरसाद के परिजनों ने सीकरी पुलिस को घटना सुचना दी, जिसके बाद 11 मई को पुलिस ने इरसाद के पर्चा बयान दर्ज किए, और 12 मई को मामला दर्ज किया गया. तब से इरसाद का इलाज आरबीएम अस्पताल में जारी था. 

ये भी पढ़ें- Churu: ड्राईवर ने लगाया खतरनाक ब्रेक, उछलकर बाहर गिरा शख्स और हो गई मौत

देर रात अचानक इरसाद की तबियत ख़राब हो गई, और उसकी मौत हो गई.इरशाद के पिता महबूब ने बताया की, गांव का सत्तू सरकार इरशाद से रंजिश रखता था. इसलिए उसने 1 मई को जब गांव में बारात आई थी तो, सत्तू सरदार इरसाद को अपने घर ले गया और उसे शराब में तेज़ाब मिलाकर पीला दिया. जिसके बाद देर रात उसकी मौत हो गई.फिलहाल इरसाद के पर्चा बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया हुआ और मामले की जांच चल रही है. वहीं दूसरी तरफ इरसाद के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

Trending news