Bharatpur news : 8 दिन पहले गांव गया था युवक, आते ही उठाया ये स्टेप, खिंच गया सनाका!
Advertisement

Bharatpur news : 8 दिन पहले गांव गया था युवक, आते ही उठाया ये स्टेप, खिंच गया सनाका!

Bharatpur news : पंखे पर फंदे से लटका मिला युवक,  सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस परिजनों की मौजूदगी में पुलिस ने गेट तोड़कर फंदे से उतारा शव. मृतक की 1 साल पहले ही हुई थी शादी. और करीब 8 दिन पहले वह गांव से वापस आया था. 

Bharatpur news : 8 दिन पहले गांव गया था युवक, आते ही उठाया ये स्टेप, खिंच गया सनाका!

Bharatpur news: भरतपुर के भुसावर कस्बे के अस्पताल के सरकारी क्वार्टर के पास स्थित कॉलोनी में एक युवक ने पंखे पर कपड़े से फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया. सूचना मिलने पर भुसावर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों की मौजूदगी में शव को उतार कर पोस्टमार्टम कार्रवाई के लिए मोर्चरी पर रखवाया. मिली जानकारी के अनुसार धौलपुर जिले के सेपऊ पिपेरा पृथ्वीपुरा निवासी 28 वर्षीय अनिल त्यागी पुत्र मुकंद सिंह त्यागी बीज बनाने वाली कारटेवा कंपनी में भुसावर तहसील पर फील्ड स्टाफ के रूप में पिछले कई वर्षों से कार्य कर रहा था. 

यह भी पढ़ें-Rajasthan के इस युवक ने लगाई नीदरलैंड की छलांग, जानें संघर्ष से लेकर सफलता तक की इन साइड स्टोरी

कस्बा भुसावर निवासी हरिओम पांडे के सरकारी चिकित्सालय क्वार्टर के पास स्थित कॉलोनी में बने मकान पर पिछले 2 बर्ष से किराए पर रह रहा था. अनिल त्यागी प्रतिदिन की तरह कार्य करने के बाद घर पहुंचा और अंदर से कुंडी लगा ली और पंखे पर स्वापी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना का पता प्रातः मकान मालिक द्वारा किराया मांगने आने पर हुआ. जब अनिल त्यागी ने गेट नहीं खोला तो मालिक ने जंगले में से झांक कर देखा तो वह फंदे से लटका हुआ था जिसकी उन्होंने तुरंत भुसावर थाना पुलिस एवं मृतक के परिजनों को सूचना दी.

सूचना मिलते ही भुसावर थाना पुलिस एवं मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे जहां पुलिस ने ग्राइंडर से मुख्य गेट को काटकर अंदर प्रवेश किया और परिजनों की मौजूदगी में शव को पंखे से उतारा एवं पोस्टमार्टम कार्रवाई के लिए मोर्चरी पर रखवा दिया. परिजनों ने बताया कि मृतक अनिल त्यागी की 1 साल पहले ही शादी हुई है और हाल ही करीब 8 दिन पहले वह गांव से वापस आया था. अभी आत्महत्या करने के कारणों का कोई खुलासा नहीं हुआ है पुलिस द्वारा जांच की जा रही है.

Trending news