भरतपुर : गौमांस तस्कर का पुलिस ने किया भांडाफोड़, छोटे-छोटे पैकेट में हो रही थी सप्लाई
Advertisement

भरतपुर : गौमांस तस्कर का पुलिस ने किया भांडाफोड़, छोटे-छोटे पैकेट में हो रही थी सप्लाई

यहां मोटरसाइकिल पर थैलों में भरकर गौमांस बेचने वाले एक आरोपी को पहाड़ी थाना पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है. पुलिस को इस शख्स के पास 50 किलो का गौमांस बरामद किया है.  

प्रतीकात्मक फोटो

भरतपुर: हरियाणा की सीमा से सटे राजस्थान के भरतपुर के पहाड़ी थाना क्षेत्र जिसे मेवात के नाम से भी जाना है. उसमें गौमांस की बिक्री खुले आम हो रही है. यहां मोटरसाइकिल पर थैलों में भरकर गौमांस बेचने वाले एक आरोपी को पहाड़ी थाना पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है. पुलिस को इस शख्स के पास 50 किलो का गौमांस बरामद किया है.  

छोटे-छोटे पैकेट में गौमांस 
पुलिस का कहना है कि आरोपी के पास से उन्हें गौमांस के छोटे-छोटे पैकेट मिले हैं. अधिकारियों का कहना है कि आरोपी मोटर साइकिल पर थैलों में मीट के छोटे-छोटे पैकेट बनाकर बेचता था. पहाड़ी थाना प्रभारी रामनाथ सिंह गुर्जर ने बताया कि पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि एक आदमी बाइक पर गौमांस बेच रहा है जिस पर पुलिस ने आरोपी युवक को गांव भोंरी ओर खल्लुका गांव के जंगलों से पकड़ने में सफलता हासिल की.

पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपी हरियाणा के थाना पुन्हाना के बड़ेढ़ गांव निवासी मुस्ताक मेव है जो एक बाइक पर बोरी की ख़ुरजी बनाकर सप्लाई कर रहा था. आरोपी के खिलाफ पुलिस ने गौवध अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने गौमांस के पशुपालन विभाग के चिकित्सक टीम से परीक्षण कराया. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. माना जा रहा है कि इस अपराध के पीछे कोई एक शख्स नहीं बल्कि पूरा गिरोह शामिल हो सकता है. 

Trending news