close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भरतपुर: बदमाशों ने सो रहे परिवार पर किया हमला, महिला की मौत

 कृष्ण वाटिका कॉलोनी में सोमवार रात घर मे घुसे अज्ञात जनों ने परिवार पर लाठी डंडे से हमला कर दिया. हमले में एक बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गई.

भरतपुर: बदमाशों ने सो रहे परिवार पर किया हमला, महिला की मौत
हमले में महिला समेत एक बालक गम्भीर रुप से घायल हो गया.

देवेन्द्र सिंह/भरतपुर: प्रदेश के भरतपुर के टोंटपुर इलाके में कृष्ण वाटिका कॉलोनी में सोमवार रात घर मे घुसे अज्ञात जनों ने परिवार पर लाठी डंडे से हमला कर दिया. हमले में एक बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक अन्य महिला समेत एक बालक गम्भीर रुप से घायल हो गया. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं हमले के पीछे कच्छा बनियान गिरोह की आशंका जताई जा रही है. सूचना पर सीओ सिटी हवा सिंह और थाना प्रभारी सीपी सिंह मौके पर पहुंच गए. बदमाशों की तलाश की जा रही है. बताया जा रहा है कि कृष्ण वाटिका कॉलोनी में करीब आधा दर्जन लोग एक मकान में घुस गए.करीब 8 साल की बालिका तनुष्का को आभास हुआ तो उसने दादी को आवाज लगाई. इस पर बदमाशों ने शीला पत्नी भोजाराम पर लाठी डंडे से हमला कर दिया, जिसमे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

खबर के मुताबिक शोर होने पर तनुष्का के 10 वर्षीय भाई अतुल ने अपनी मम्मी आशादेवी को जगाया. जिस पर बदमाशों ने दोनों पर हमला कर दिया, जिसमें वह दोनों घायल हो गए. शोर बढ़ने पर बदमाश मौके से भाग निकले. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, जिस पर मृत शीलादेवी के शव को कब्जे में लिया. जबकि दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस को घर और पीछे खेत मे शराब की बोतल पड़ी मिली है. पुलिस घटना की सभी पहलुओं पर जांच कर रही है.

शहर से सटे ग्रामीण इलाकों में पिछले कुछ समय से कच्छा बनियान गिरोह की दहशत मची हुई है. इससे पहले गत 6 जुलाई की रात उधोगनगर इलाके के गांव जघीना में गिरोह के हमले में एक बुजुर्ग मानसिंह की मौत हो चुकी है. इस गिरोह ने दूसरे दिन 7 जुलाई को चिकसाना इलाके के गांव नगला नाऊ में आरएसी के हैड कांस्टेबल ताराचंद के घर पर धावा बोल दिया था. जहां इन बदमाशों ने तीन महिलाओं के साथ गम्भीर रूप से मारपीट की और लाखों रुपए के जेवरात लेकर भाग गए थे. विशेष कर यूपी से सटे इलाकों में इस गिरोह की दहशत मची हुई है.