Bharatpur: आरबीएम अस्पताल में महिला ने की चोर की पिटाई, गॉर्ड ने मुश्किल से बचाया
Advertisement

Bharatpur: आरबीएम अस्पताल में महिला ने की चोर की पिटाई, गॉर्ड ने मुश्किल से बचाया

आरबीएम अस्पताल में एक चोर को चोरी करते हुए गॉर्ड ने पकड़ लिया और चोर की एक महिला ने चप्पलों से पिटाई कर दी जिसका वीडियो सामने आया है. 

अस्पताल में चोर की पिटाई

Bharatpur: राजस्थान के आरबीएम अस्पताल में एक चोर को चोरी करते हुए गॉर्ड ने पकड़ लिया और चोर की एक महिला ने चप्पलों से पिटाई कर दी जिसका वीडियो सामने आया है. वीडियो में महिला चोर की चप्पलों से पिटाई कर रही है. महिला ने चोरी की शिकायत मथुरा गेट थाने में दी है और चोर को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें - 73वें गणतंत्र दिवस पर पर्यटन एवं नागरिक उड्डयन मंत्री ने किया ध्वजारोहण, 22 वीरांगनाओं का हुआ सम्मान

कुम्हेर कस्बे के रहने वाला व्यक्ति जगदीश अपनी बेटी के साथ आरबीएम अस्पताल अपने कंधे को दिखाने के लिए पहुंचा था. जब वह पर्चा लेने के लिए लाइन में खड़ा हुआ था तभी एक युवक ने जगदीश की जेब से एक कागज निकाल लिया. कागज के अंदर करीब 4 हजार 5 सौ रुपये रखे हुए थे. चोर को पैसे अपनी जेब में रखते हुए सिक्युरिटी गॉर्ड ने देख लिया जब सिक्युरिटी गॉर्ड को शक हुआ तो उन्होंने चोर को पकड़ा और उससे पूछताछ की और इस दौरान अस्पताल में मौजूद लोग अपनी जेब चेक करने लगे. जगदीश को पता नहीं लगा की उसकी किसी ने जेब काटी है जिसके बाद जगदीश अपनी बेटी के साथ गॉर्ड के पास पहुंचा और गॉर्ड को पैसे चोरी होने के बारे में बताया. जब गॉर्ड ने चोर को पकड़ रखा था तभी जगदीश की बेटी ने चप्पल निकालकर चोर की पिटाई कर डाली. गॉर्ड ने मुश्किल से चोर की पिटाई होने से बचाया जिसके बाद गॉर्ड ने चोर को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. आरबीएम जिला अस्पताल में आये दिन इस तरह की घटनाएं हो रही है. कुछ दिन पहले एक मोबाइल चोर सीसीटीवी में दिखाई दिया था और अब यह मामला सामने आया है.

Report: Devendra Singh

Trending news