भरतपुर: गाड़ियां लोहारों के विवाह समारोह में घुसी अनियंत्रित ट्रॉली, एक युवक की मौत

मामला, कामां कस्बा के चील महल के नीचे रह रहे गाड़िया लुहारों की बस्ती का है. जहां पर गाड़ियां लोहारों में शादी समारोह का आयोजन किया जा रहा था. 

भरतपुर: गाड़ियां लोहारों के विवाह समारोह में घुसी अनियंत्रित ट्रॉली, एक युवक की मौत
घटना के बाद चालक ट्रैक्टर ट्रॉली को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया.

देवेन्द्र सिंह/भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर के कामां कस्बे में देर रात्रि को हुए एक हादसे के कारण शादी की खुशियां बदली मातम में बदल गई. जिसके चलते एक युवक की मौत हो गई. वहीं, दो युवक अब भी घायल अवस्था में जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं. मामला, कामां कस्बा के चील महल के नीचे रह रहे गाड़िया लुहारों की बस्ती का है. जहां पर गाड़ियां लोहारों में शादी समारोह का आयोजन किया जा रहा था. इस दौरान अवैध खनन में लिप्त एक ट्रैक्टर -ट्रॉली संचालक ने अनियंत्रित ट्रैक्टर से तीन युवकों को कुचल दिया.

मिली जानकारी के अनुसार देर रात को चील गाड़िया लोहार बस्ती में एक लड़की का विवाह समारोह आयोजित हो रहा था. बारात आने में अभी देरी थी. इसी दौरान कामा कस्बे के कोट ऊपर की ओर से एक अवैध खनन का पत्थर खाली कर लौट रही बेकाबू ट्रैक्टर ट्रॉली विवाह समारोह में आ घुसी. बेकाबू ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आने से तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जबकि उनकी बाइक चकनाचूर हो गई.

वहीं, घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर ट्रॉली को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया. इस घटना के बाद विवाह समारोह समारोह में अफरा-तफरी मच गई लोगों ने हादसे में घायल तीनों युवकों को कामा अस्पताल में भर्ती कराया, जहां एक युवक रन्नो की मौत हो गई. वहीं, दो गंभीर घायल युवक जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रहे हैं. मृतक व घायल सभी अलवर के रहने वाले थे जो शादी समारोह में शिरकत करने आये थे.

एक प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार सभी बारात के इंतजार में लोग खड़े हुए थे. तभी एक ट्रेक्टर अनियंत्रित होकर विवाह स्थल पर आ गया और सबको कुचल दिया. वहीं, कामां अस्पताल के नर्सिंगकर्मी लक्ष्मण प्रसाद शर्मा ने इस बात को कन्फर्म किया कि कुछ घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया इनमें से एक की मौत हो गई है 2 अभी दौरान इलाज हैं. बताया जा रहा है कि सभी अलवर के रामगढ़ व लक्ष्मण गढ़ के रहने वाले हैं. उधर, घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली व बाइक को जप्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी है.