भरतपुर: चलती ट्र्रेन से उतर रही गिरी महिला, टिकट इंचार्ज ने बचाई जान
Advertisement

भरतपुर: चलती ट्र्रेन से उतर रही गिरी महिला, टिकट इंचार्ज ने बचाई जान

चलती ट्र्रेन से उतर रही बुजुर्ग महिला नीचे गिरी, टिकट इंचार्ज ने दौड़कर जान बचाई.

भरतपुर: चलती ट्र्रेन से उतर रही गिरी महिला, टिकट इंचार्ज ने बचाई जान

Bharatpur: रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन से उतर रही बुजुर्ग महिला के साथ बड़ा हादसा होने से टल गया. टिकट इंचार्ज ने दौड़ कर बुजुर्ग महिला की जान बचा ली. रेलवे के टिकट इंचार्ज ने बताया कि बुजुर्ग महिला को ट्रेन के स्टॉप पर उतरने में देरी हो गई थी, लेकिन जब ट्रेन रवाना हुई तो बुजुर्ग महिला नीचे उतरने की कोशिश में लग गई. बुजुर्ग महिला के नीचे आने पर टिकट इंचार्ज ने उसकी जान बचा ली.

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

भरतपुर जंक्शन पर बीते 13 अगस्त शाम को खजुराहो उदयपुर ट्रेन के रेलवे कर्मी ट्रेवल टिकट इंचार्ज गौरव फौजदार की बहादुरी उस समय देखने को मिली, जब चलती ट्रैन से नीचे उतर रही बुजुर्ग महिला फिसल गयी और उसकी जान बचाई.

वह बुजुर्ग महिला चलती ट्रेन के नीचे फिसलकर आने ही वाली थी की उसी समय जब टीटी ने यह घटना देखी तो वह तुरंत चलती ट्रेन से नीचे उतरा और महिला की जान बचाई. उसके बाद टीटीआई ने भागकर अपनी चलती ट्रेन को पकड़ा. यह पूरी घटना रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

यह भी पढ़ें: Bharatpur: रात के अंधेरे में बदमाशों ने ATM से उड़ाए 16 लाख रुपये, मशीन को किया आग के हवाले

बैलेंस बिगड़ने से हुई घटना
रेलवे के टीटी गौरव फौजदार ने बताया की, ट्रेन खजुराहो से उदयपुर की तरफ जा रही थी. ट्रेन भरतपुर के प्लेटफार्म पर पहुंची. जहां बोगी में सवार एक बुजुर्ग महिला और एक बुजुर्ग व्यक्ति ट्रेन से उतरने में लेट हो गए और वह ट्रेन चलने के बाद उतरने लगे तभी चलती ट्रेन से बुजुर्ग व्यक्ति तो उतर गया, लेकिन जब बुजुर्ग महिला उतरने लगी तो उसे लगा की वह चलती ट्रेन से नहीं उतर पाएगी. जिसके बाद वह पहले तो ट्रेन के गेट पर बैठी उसके बाद उसने चलती ट्रेन से उतरने लगी।

अचानक से उसका बैलेंस बिगड़ गया, और वह देखते ही देखते गिर गई.जब टीटी गौरव फौजदार को लगा की महिला ट्रेन के नीचे आ सकती है तो वह चलती ट्रेन से नीचे उतरा और महिला को पकड़कर खींचा और उसे बचा लिया.

भरतपुर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें: ट्रेंडिंग सॉग 'कुंडी लगा ले सैया' पर गोरी नागोरी ने दिखाई जन्नत, वीडियो देख हो जाएंगे मदहोश

शादी के बाद की गई भैंस देने की डिमांड, पूरी नहीं हो पाई और हो गया कांड

Trending news