close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भरतपुर: बोरिंग कनेक्शन को लेकर महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास

महिला के मुताबिक उसके घर पर बोरिंग का कनेक्शन कराने के लिए उसके मकान पर डीपी लगाई गई लेकिन उसके परिवार के लोग कनेक्शन नहीं होने दे रहे हैं.

भरतपुर: बोरिंग कनेक्शन को लेकर महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास
महिला कुम्हेर के पूठ गांव की रहने वाली है.

देवेन्द्र सिंह/भरतपुर: भरतपुर कलेक्ट्रेट में अपना एक परिवाद लेकर आई महिला ने अपने ऊपर केरोसिन छिड़ककर आत्मदाह का प्रयास किया. जिससे कलेक्ट्रेट में अफरा-तफरी मच गई. इस दौरान कलेक्टर आरुषि मलिक भी वहां मौजूद थी, जिन्होने महिला के साथ समझाइश की कोशिश की.

कलेक्टर ने दिखाई तत्परता
दरअसल, ये महिला सुनवाई नहीं होने से परेशान थी. लगातार अफसरों के चक्कर लगा कर हार चुकी महिला आज फिर अपनी परेशानी लेकर पहुंची और कलेक्टर डॉ आरूषी मलिक के सामने हताश होकर अपने ऊपर केरोसिन छिड़ककर आत्मदाह का प्रयास किया लेकिन मौके पर ही मौजूद सुरक्षा गार्डों ने महिला के हाथ से माचिस और केरोसिन की बोतल छीन ली और कोई हादसा होने से पहले ही महिला को बचा लिया.

न्याय दिलाने का मिला आश्वासन
वहीं, कलेक्ट्रेट में महिला की ओर से की गई खुदकुशी की कोशिश से कलेक्टर आरुषि मलिक के भी होश फाख्ता हो गए. इसके बाद सुरक्षाकर्मी महिला को अपने साथ कलेक्टर चेंबर में ले गए. जहां कलेक्टर ने समझाइश कर महिला को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया.

ये है मामला
पीड़ित महिला कमला ने बताया कि वह कुम्हेर के पूठ गांव की रहने वाली है. उसके घर पर बोरिंग का कनेक्शन कराने के लिए उसके मकान पर डीपी लगाई गई लेकिन उसके परिवार के लोग कनेक्शन नहीं होने दे रहे हैं. इस मामले में कोर्ट से स्टे भी मिला हुआ है. लेकिन कनेक्शन नहीं होने दिया जा रहा है. इस बाबत वो की बार अधिकारियों के चक्कर काच रही है लेकिन समस्या का कोई हल नहीं हो रहा.