विधानसभा चुनावों को लेकर बीजेपी का रोडमैप तैयार, 4 अगस्त से शुरू होगी सुराज गौरव यात्रा

इस यात्रा में प्रदेश के नेताओं के साथ ही बीजेपी के राष्ट्रीय चेहरे भी शामिल होंगे.

विधानसभा चुनावों को लेकर बीजेपी का रोडमैप तैयार, 4 अगस्त से शुरू होगी सुराज गौरव यात्रा
सुराज यात्रा की शुरूआत उदयपुर संभाग के चारभुजानाथजी मन्दिर से की जाएगी .

भरतपुर: विधानसभा चुनावों को लेकर बीजेपी ने कमर कस ली है. चुनावों के मद्देनजर मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे की सुराज गौरव यात्रा 4 अगस्त से शुरू होगी. इस यात्रा में प्रदेश के नेताओं के साथ ही बीजेपी के राष्ट्रीय चेहरे भी शामिल होंगे. यात्रा का आगाज अमित शाह करेंगे. तो समापन पर प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी भी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ ही जनता को सम्बोधित करेंगे. सुराज यात्रा की शुरूआत उदयपुर संभाग के चारभुजानाथजी मन्दिर से की जाएगी .

उदयपुर के बाद मुख्यमंत्री की यात्रा भरतपुर संभाग में जाएगी. जबकि इसका समापन जयपुर या अजमेर में कराने को लेकर योजना बनाई जा रही है. हाल ही में पीएम मोदी और अमित शाह जयपुर दौरे पर आए थे. उसके बाद कार्यकर्ताओं में उत्साह देखा जा रहा है. उसी को देखते हुए 4 अगस्त को अमित शाह चुनावी बिगुल बजाने आ रहे है. जिससे बीजेपी के कार्यकर्ताओं में चुनावी जोश भरा जा सके.

खबरों की मानें तो सुराज गौरव यात्रा से पहले बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के दौरे भी प्रदेश में अलग-अलग जगह होंगे. इसकी शुरूआत मदनलाल सैनी उदयपुर और उसके बाद कोटा के दौरे से करेंगे. जबकि वी. सतीश भरतपुर संभाग मुख्यालय के दौरे पर जाएंगे. इसके साथ ही प्रदेश संगठन महामन्त्री चन्द्रशेखर भी संभाग मुख्यालयों का दौरा करेंगे.

सत्ता में दुबारा वापसी की कोशिशों में जुटी बीजेपी अब 4 अगस्त से तकरीबन 45 दिन तक मुख्यमन्त्री की यात्रा में व्यस्त रहेगी. इसके जरिये पार्टी एक बार फिर से लोगों के बीच जाएगी और ज्यादा से ज्यादा विधानसभा क्षेत्रों को छूने की कोशिश करेगी. मदनलाल सैनी की मानें तो उनकी पार्टी के कार्यकर्ता परिपक्व है. यहां तक की कार्यकर्ता कड़ी मेहनत के लिए भी मानसिक रूप से तैयार हैं. इसी भरोसे के दम पर बीजेपी सत्ता में वापसी का दावा भी कर रही है.