जंगल में पेड़ से लटका मिला 40 वर्षीय महिला का शव, गांव के ही लोगों पर हत्या का आरोप

धौलपुर जिले (Dholpur News) के कोतवाली थाना क्षेत्र के तगावली गांव में 40 वर्षीय महिला का शव संदिग्ध परिस्थिति में जंगल में पेड़ से लटका हुआ मिलने से सनसनी फैल गई.

जंगल में पेड़ से लटका मिला 40 वर्षीय महिला का शव, गांव के ही लोगों पर हत्या का आरोप
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Dholpur : राजस्थान के धौलपुर जिले (Dholpur News) के कोतवाली थाना क्षेत्र के तगावली गांव में 40 वर्षीय महिला का शव संदिग्ध परिस्थिति में जंगल में पेड़ से लटका हुआ मिलने से सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया. मामले की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर मृतका का शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी रखवाया. 

जानकारी के मुताबिक 40 वर्षीय सरला पत्नी बनवारी खेतों पर चारा लेने गई थी. चारा लेकर जब महिला वापस नहीं आई तो परिजन देखने पहुंचे. महिला का शव नीम के पेड़ से फांसी के फंदे पर झूल रहा था. महिला के शव को देख परिजनों में मौके पर ही हाहाकार मच गया. घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. 

यह भी पढ़ें- BJP ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, राज्य से सभी केंद्रीय मंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे शामिल

परिजनों ने घटना की सूचना कोतवाली थाना पुलिस (Dholpur Police) को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने हालातों का जायजा लेकर मृतका का शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. उधर मामले में मृतका के पति बनवारी ने गांव के ही लोगों पर हत्या (Murder) का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने बताया प्रारंभिक अनुसंधान में मामला संदिग्ध है. मसला सुसाइड का है या हत्या हुई है यह गहन अनुसंधान के बाद ही तय होगा

Report : Bhanu Sharma