विश्वेन्द्र सिंह ने पुलिस अधिकारियों की जमकर लगाई क्लास, कहा- अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं संरक्षण

उन्होंने जिला पुलिस की कार्यप्रणाली पर ऑन कैमरा गहरी नाराजगी जाहिर की.

विश्वेन्द्र सिंह ने पुलिस अधिकारियों की जमकर लगाई क्लास, कहा- अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं संरक्षण
आम लोगो ने पुलिसकर्मियों के व्यवहार की निंदा की है. (फाइल फोटो)

भरतपुर: जिला पुलिस शनिवार सुबह से गहलोत सरकार के कैबिनेट मंत्री और राजनेताओ के निशाने पर रही. गहलोत सरकार के कैबिनेट मंत्री विश्वेन्द्र सिंह के पुत्र और कांग्रेस नेता अनिरुद्ध सिंह ने भरतपुर पुलिस पर भ्रष्टाचार का आरोप मढ़ा. वहीं, शाम को उनके पिता विश्वेंद्र सिंह ने एक प्रेस कांफ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने ट्रैफिक पुलिस महकमे में भ्रष्टाचार का आरोप मढ़ा.

जिसके बाद मंत्री जी खुद क्षेत्र के लोगों और मीडिया को साथ लेकर कुम्हेर थाने पहुंच गए और वहां पर पुलिस अधिकारियों की जमकर क्लास लगाई. उन्होंने जिला पुलिस की कार्यप्रणाली पर ऑन कैमरा गहरी नाराजगी जाहिर की. मंत्री विश्वेन्द्र सिंह अपने समर्थकों के साथ कुम्हेर थाने में फर्श पर बैठ गए. जिसके बाद वो जिला पुलिस की लगातार गलतियां गिनाने लगे.

मीडिया से बातचीत में मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने कहा कि हत्या के अपराधी को पुलिस ने अपनी तफ्तीश में निकाल दिया और उसको न्यायालय ने दोषी माना है. 

उन्होंने यह भी कहा, ''कांग्रेस के कुम्हेर के दिवंगत ब्लाक अध्यक्ष दान सिंह की जिन लोगों ने गोली मारकर हत्या कराई. अब वही लोग उनके बेटे को धमकी दे रहे है. पुलिस के स्थान पर जनता अपराधियों को पकड़कर पुलिस को सौंप रही है और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है.''

दरअसल कुम्हेर थाना क्षेत्र में पिछले कुछ दिनो में आपराधिक घटनाओं में इजाफा हुआ है. इसके अलावा आम जन और राजनीतिक कार्यकर्ताओं का आरोप है कि थाने में तैनात पुलिसकर्मियों का व्यवहार आमजन के प्रति ठीक नहीं है. जिस कारण क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे मंत्री विश्वेंद्र और उनके बेटे नाराज थे.