close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

धौलपुर: विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात, पुलिस आरोपी की कर रही तलाश

मामले में पीड़िता के पति ने कंचनपुर थाना पुलिस के समक्ष नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

धौलपुर: विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात, पुलिस आरोपी की कर रही तलाश
पीड़िता का मेडिकल कराकर बयान दर्ज किया गया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

धौलपुर: जिले के कंचनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 28 वर्षीय विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दो आरोपियों ने कट्टे की नोक पर खेतों में चारा लेने गई विवाहिता के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस मामले में पीड़िता के पति ने कंचनपुर थाने में नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

पुलिस को दी तहरीर में पीड़िता ने बताया है कि वह 25 अगस्त 2019 को शाम करीब 5 बजे अपने खेतों पर पशुओं के लिए चारा काट रही थी. इसी दौरान पीड़िता के गांव के ही दो आरोपी धारा सिंह पुत्र नवल सिंह एवं ब्रजमोहन पुत्र जगदीश खेत पर पहुंच गए. 

जान से मारने की दी धमकी
पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि आरोपी धारा सिंह ने उसके साथ खेत में इस घटना को अंजाम दिया. इस दौरान पीड़िता ने चिल्लाने की कोशिश की तो पास खड़े दूसरे आरोपी बृजमोहन ने कट्टा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी. जिससे भयभीत होकर पीड़िता ने घटना के बारे में परिजनों को जानकारी नहीं दी.

लाइव टीवी देखें-:

दोबारा रेप का किया प्रयास
पीड़िता ने पुलिस को दिए गए शिकायत पत्र में बताया कि 27 अगस्त 2019 को वह फिर से सुबह करीब 8 बजे खेतों पर आवारा जानवरों को भगाने गई थी. इस दौरान भी दोनों आरोपियों ने फिर से दुष्कर्म का प्रयास किया. इस दौरान पीड़िता के चीखने की के दौरान रास्ते से गुजर रहे दो लोगों ने आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया. घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए. पीड़िता ने घर पहुंचकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी अपने परिजनों को दी.

पुलिस ने मामला किया दर्ज
पीड़िता के पति ने कंचनपुर पुलिस थाने में नामजद दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने पीड़िता का रेप संबंधी मेडिकल कराकर बयान रिकॉर्ड किए हैं. पुलिस ने बताया दोनों आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.