करौली: गहलोत सरकार के एक साल पूरे होने पर कांग्रेस का जश्न, बीजेपी का विरोध

करौली: गहलोत सरकार के एक साल पूरे होने पर कांग्रेस का जश्न, बीजेपी का विरोध

राजस्थान कांग्रेस सरकार के कार्यकाल को 1 वर्ष पूरा होने के विरोध में जिला भाजपा ने 365 मीटर मार्च निकाल कर प्रदर्शन किया.

करौली: गहलोत सरकार के एक साल पूरे होने पर कांग्रेस का जश्न, बीजेपी का विरोध

आशीष चतुर्वेदी, करौली: राजस्थान कांग्रेस सरकार(Rajasthan Government) के कार्यकाल को 1 वर्ष पूरा होने के विरोध में जिला भाजपा ने 365 मीटर मार्च निकाल कर प्रदर्शन किया और राज्यपाल के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा. इस दौरान सरकार पर झूठी वाहवाही लूटने, झूठ बोलकर सत्ता हथियाने, सत्ता का दुरुपयोग करने के आरोप जड़े. इस दौरान भाजपा के जिला सह प्रभारी डॉ. लोकेश चतुर्वेदी, भाजपा जिलाध्यक्ष हेमेंद्र वशिष्ठ, महिला आयोग की पूर्व सदस्य डॉ सौम्या गुर्जर सहित भाजपाई पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे.

सर्किट हाउस से कलेक्ट्रेट तक निकाले गए मार्च में भाजपाइयों ने सरकार के कार्यकाल का 1 वर्ष पूरा होने पर मनाए जा रहे जश्न का विरोध किया. विरोध कर सरकार पर आमजन की भावनाओं के अनुरूप काम नहीं करने के आरोप लगाए. भाजपाइयों ने कार्यकाल पूरा होने पर मनाये जा रहे जश्न को तुरंत रोकने की मांग की. साथ ही जश्न पर खर्च होने वाले पैसे को आमजन के हित में खर्च करने की मांग की है.

आपको बता दें कि 17 दिसंबर यानि मंगलवार को कांग्रेस सरकार का एक साल पूरा हो गया है. ऐसे में कांग्रेस सरकार अपनी एक साल की उपलब्धियों का बखान कर रही है. कांग्रेस का कहना है कि उसने एक साल के काम से जनता का दिल जीता है. तो वहीं बीजेपी का दावा है कि सरकार के काम से जनता खुश नहीं है. 

बीजेपी दावा कर रही है कि कांग्रेस के राज में प्रदेश की जनता का हाल बेहाल है. कांग्रेस ने किसानों के साथ छालावा किया. कर्जा माफ नहीं किया. सरकार ने जो वादे और सब्जबाग जनता को दिखाए थे वो सभी वादे सत्ता में आने के बाद पूरे नहीं किए. हालांकि मुख्यमंत्री ने साफ कहा है कि जनता का भरोसा कांग्रेस के साथ है, जनता सरकार से खुश है तभी प्रदेश के छोटे या बड़े सभी चुनाव कांग्रेस जीत रही है. एक साल के कामों पर जनता ने मुहर लगा दी है.

Trending news