ठेकेदारों ने विधायक पर हफ्ते वसूली का लगाया आरोप, मंत्रियों से कार्रवाई करने की मांग
Advertisement

ठेकेदारों ने विधायक पर हफ्ते वसूली का लगाया आरोप, मंत्रियों से कार्रवाई करने की मांग

राजस्थान की कांग्रेस सरकार के तीन मंत्री विश्वेंद्र सिंह, डॉ सुभाष गर्ग,मंत्री भजन लाल भरतपुर शहर में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे.

ठेकेदारों ने विधायक पर हफ्ते वसूली का लगाया आरोप, मंत्रियों से कार्रवाई करने की मांग

भरतपुर: राजस्थान की कांग्रेस सरकार के तीन मंत्री विश्वेंद्र सिंह, डॉ सुभाष गर्ग,मंत्री भजन लाल भरतपुर शहर में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे. जहां पीडब्लूडी के ठेकेदारों ने पीडब्ल्यूडी मंत्री भजनलाल जाटव व तकीनीकी शिक्षा मंत्री डॉ सुभाष गर्ग की मौजूदगी में पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह को नदबई से कांग्रेस विधायक जोगेंद्र सिंह अवाना के खिलाफ शिकायत की.

ठेकेदारों ने आरोप लगाया की विधायक जोगेंद्र सिंह अवाना ठेकेदारों से हफ्ता वसूली कर रहे हैं और उन्हें प्रताड़ित कर रहे हैं. ठेकेदारो का आरोप है कि विधायक बहुत शोषण कर चुके हैं. अब आर्थिक हालत खराब होने से विधायक को रुपये देने में असमर्थ हैं. जिससे नाराज होकर विधायक अब ठेकेदारों को धमकी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: करौली हिंसा: 10 दिन बाद इंटरनेट सेवा बहाल, अब यहां के सभी लोग जानेंगे जिले का पूरा हाल

मंत्री नहीं बनने पर व्यापारियों पर निकाल रहे गुस्सा

ठेकेदारों ने विधायक जोगिंदर सिंह अवाना के खिलाफ नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया. ठेकेदारों ने मंत्री विश्वेन्द्र सिंह को ज्ञापन सौंपकर विधायक पर हफ्ता वसूली का आरोप लगाया. यही नहीं ज्ञापन में ठेकेदारों ने कहा है कि विधायक खुद मंत्री नही बन पाए. इस खीझ के चलते पीडब्ल्यूडी मंत्री सहित सरकार की छवि को धूमिल करने का प्रयास कर रहे हैं, जिसकी ठेकेदार संघ निंदा कर रहा है. ठेकेदारों ने  यह भी आरोप लगाया है कि नदबई इलाके में विधायक हर विभाग के कर्मचारियों से हफ्ता वसूली कर रहा है.

पैसे नहीं देने पर कर्मचारियों का करवा देते हैं तबादला

ठेकेदारों का कहना है कि यदि कोई सरकारी कर्मचारी विधायक को रुपये देने से इंकार कर देता है तो उसका तबादला करा दिया जाता है. दरअसल, जोगेंद्र सिंह अवाना बसपा की टिकट पर नदबई से विधानसभा चुनाव जीते थे और बाद में वह कांग्रेस सरकार में शामिल हो गए.

Trending news