Dholpur: प्रशासन की नाक के नीचे विशाल भंडारे का आयोजन, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement

Dholpur: प्रशासन की नाक के नीचे विशाल भंडारे का आयोजन, वीडियो हुआ वायरल

राजाखेड़ा उपखंड में भंडारे का आयोजन किया गया. जिसमें कोरोना गाइडलाइन की लोगों ने जमकर धज्जियां उड़ाईं.

भंडारे का किया गया आयोजन

Dholpur: राजस्थान के धौलपुर जिले के राजाखेड़ा उपखंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में सैकड़ों लोग कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं.

धौलपुर के राजाखेड़ा उपखंड में कोरोना को लेकर हालात सही नहीं नजर आ रहे हैं. लगातार चार से पांच दिन के भीतर यहां कोरोना पॉजिटिव मिल रहे हैं. बावजूद इसके आमजन में जागरूकता दिखाई नहीं दे रही है. सोशल मीडिया पर राजाखेड़ा उपखंड के छीतापुरा गांव में आयोजित एक भंडारे का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें सैकड़ों की तादाद में लोग बिना किसी रूकावट के भंडारे का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं. जानकारी के मुताबिक वीडियो शनिवार का है. 

ये भी पढ़ें- संदिग्ध परिस्थिति में युवक-युवती गिरफ्तार, मकान मालिक ने दो घण्टे के लिए 300 रूपये में दिया था कमरा

बता दें कि राज्य सरकार की ओर से जारी की गई कोरोना गाइडलाइन के मुताबिक 50 से ज्यादा लोग किसी कार्यक्रम में हिस्सा नहीं ले सकते. वहीं भंडारे में इस गाइडलाइन की धज्जियां उड़ी. स्थानीय प्रशासन की नाक के नीचे विशाल भंडारे का आयोजन हुआ. जिसकी भनक भी जिम्मेदार अधिकारियों को नहीं लगी.

गौरतलब है कि राजाखेड़ा में पहले से ही 30 से अधिक कोविड संक्रमितों का आंकड़ा पहुंच गया है, लेकिन प्रशासन के ढीले रवैए के कारण ऐसे आयोजन खुलेआम हो रहे हैं. जिस पर कोई भी ठोस कदम नहीं उठाया गया है. ऐसे में कोरोना संक्रमण और अधिक फैलने का खतरा बना हुआ है.

Reporter-Bhanu Sharma

Trending news