Dholpur में अपराधी बेलगाम, एक नाबालिग लड़की ने की ढाई लाख रुपये पार करने की कोशिश
X

Dholpur में अपराधी बेलगाम, एक नाबालिग लड़की ने की ढाई लाख रुपये पार करने की कोशिश

एक नाबालिग लड़की ने बाइक की डिक्की में रखे ढाई लाख रुपये पार कर दिए.

Dholpur में अपराधी बेलगाम, एक नाबालिग लड़की ने की ढाई लाख रुपये पार करने की कोशिश

Dholpur: शहर सहित जिलेभर में लगातार अपराध (Crime) बढ़ रहे हैं और अपराधी (Criminial) बेलगाम हो रहे हैं. जिस कारण जिले में आए दिन आपराधिक वारदातें हो रही हैं. ऐसी ही एक वारदात धौलपुर शहर के निहालगंज थाना इलाके के हनुमान तिराहे पर हुई.

यह भी पढ़े- डॉक्टर नहीं बावर्ची बनते हैं यहां बच्चे, बर्तन साफ करते भी दिखे Medical Students

एक नाबालिग लड़की ने बाइक की डिक्की में रखे ढाई लाख रुपये पार कर दिए. लेकिन गनीमत रही कि तुरंत बाइक चालक को इसका पता लग गया और उसने बच्ची को पकड़ लिया तथा अपने रुपये उससे ले लिए और लड़की को पुलिस के हवाले कर दिया.

जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना धौलपुर इलाके के मोरोली गांव निवासी रिंकू (Rinku) ने  एसबीआई बैंक (SBI) कचहरी धौलपुर से ढाई लाख रुपये निकाले. जिसके बाद उसने रुपयों की पॉलीथीन को बाइक की डिग्गी में रख लिया और घर जाने लगा. इस दौरान रास्ते में वह हनुमान तिराहे पर बाइक को रोककर बाइक पर बैठा ही एक मोबाइल विक्रेता से मोबाइल को लेकर बातचीत करने लगा. इसी दौरान एक 10-11 वर्ष की नाबालिग लड़की आई और बाइक की डिक्की में रखें ढाई लाख रुपये निकालकर भाग गई. जिसे मोबाइल विक्रेता धीरज अग्रवाल (Dheeraj Agarwal) ने देख लिया. जिस पर धीरज ने रिंकू को बाइक की डिक्की से बालिका द्वारा कुछ निकाल ले जाने के बारे में बताया गया. 

यह भी पढ़े- Karauli : युवती ने सहकर्मी पर लगाए दुष्कर्म के आरोप, बोली-बना लाया झूठा शपथ पत्र

बाइक चालक तुरंत बाइक को मौके पर ही छोड़कर बच्ची के पीछे पैदल दौड़ा और चूड़ी मार्केट में जाकर उसने बच्ची को पकड़ लिया तथा अपने रुपये बच्ची से छीन लिए और बच्ची को निहालगंज थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया.
Report- BHANU SHARMA

Trending news