Bharatpur : खेत में मिला व्यक्ति का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

भरतपुर (Bharatpur News) में कुम्हेर थाना इलाके में रविवार सुबह खेत में शव पड़ा मिला. 

Bharatpur : खेत में मिला व्यक्ति का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
प्रतीकात्मक तस्वीर

Bharatpur : राजस्थान के भरतपुर (Bharatpur News) में कुम्हेर थाना इलाके में रविवार सुबह खेत में शव पड़ा मिला. शव की शिनाख्त गांव के ही बदन सिंह के रूप में हुई है. बदन सिंह के शव पर चोट के निशान हैं, जिसको लेकर उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है. मौके पर पहुंची उद्योग नगर थाना पुलिस और कुम्हेर थाना पुलिस ने FSL की टीम और डॉग स्क्वायड की टीमों से सबूत इकठ्ठा करवा लिए हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक सौगर गांव में सुबह विष्णु पशुओं के लिए चारा लेने गया था. तब विष्णु ने खेत में शव पड़ा देखा जिसके बाद विष्णु ने ग्रामीणों को इसके बारे में बताया मौके पर इकठ्ठा हुए ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस (Bharatpur Police) को घटना की सूचना दी. सूचना मिलते ही उद्योग नगर थाना पुलिस और कुम्हेर थाना पुलिस सौगर गांव पहुंची तब जाकर शव की शिनाख्त गांव के ही बदन सिंह उम्र 45 साल के रूप में हो पाई. 

यह भी पढे़- Rajasthan Weather Update:30 सितम्बर तक राज्यभर में झमाझम बारिश! जारी हुई चेतावनी

बदन सिंह के हाथ, पैर और मुंह पर चोट के निशान थे. बदन सिंह की हत्या की आशंका को देखते हुए मौके पर FSL की टीम और डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाया गया और मौके से जरूरी साक्ष्य जुटाए गए. बदन सिंह के परिजनों ने बताया कि बदन सिंह कल शाम घर से खाना खाकर निकला था, जिसके बाद से वह घर नहीं लौटा. कल से बदन सिंह को काफी ढूंढा, लेकिन उसका कुछ पता नहीं लगा और आज खेत में उसका शव मिला है. ​शव पर चोट के निशान देखकर लगता है की उसकी हत्या (Murder) की गई है. 

वहीं, मौके पर पहुंची कुम्हेर थाना पुलिस का कहना है कि शव मिलने की सूचना पर पुलिस की टीम सौगर गांव पहुंची, जहां खेत में शव मुंह के बल पड़ा हुआ था. जब शव को सीधा किया तो उसकी पहचान बदन सिंह के रूप में हुई. मौके से जरूरी सबूत जुटा लिए गए हैं. बदन सिंह के शव पर चोट के निशान हैं. मृतक के परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं. मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही पूरा मामला साफ़ हो पाएगा.