धौलपुर: सिरफिरे युवक ने बैंक में चलाई गोली, 12 वर्षीय बच्चा हुआ घायल, मामला दर्ज

बैंक में हुई फायरिंग से बैंक में मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई और आरोपी युवक फायरिंग कर मौके से फरार हो गया. 

धौलपुर: सिरफिरे युवक ने बैंक में चलाई गोली, 12 वर्षीय बच्चा हुआ घायल, मामला दर्ज
युवक ने कट्टा से सागौर निवासी शेर सिंह जाटव पर गोली चला दी.

धौलपुर: जिले के बाड़ी कस्बे में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक अज्ञात सिरफिरे ने बैंक में घुसकर कट्टे से फायरिंग कर दी. युवक द्वारा की गई फायरिंग से एक 12 वर्षीय बालक सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मामला बाड़ी कस्बे के कोतवाली थाना इलाके के बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक का है. जहां पर एक अज्ञात सिरफिरा युवक बैंक में आधार कार्ड बनवाने के लिए पहुंच गया. 

जब बैंक मैं मौजूद ईमित्र संचालक सौरभ परमार ने युवक से आधार कार्ड बनवाने के लिए जरूरी कागजात मांगे तो युवक ने कोई भी कागजात देने से संचालक को मना कर दिया और वो वापस लौटने लगा. तभी बैंक में किसी काम के लिए आए एक व्यक्ति से सिरफिरे युवक की भिड़ंत हो गई. जिस पर युवक ने कट्टा से सागौर निवासी शेर सिंह जाटव पर गोली चला दी. जिसमें गोली शेर सिंह को छूती हुई पास में खड़े 12 वर्षीय बालक अंकित पुत्र थान सिंह निवासी कंचनपुर को जा लगी. 

बैंक में हुई फायरिंग से बैंक में मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई और आरोपी युवक फायरिंग कर मौके से फरार हो गया. घटनास्थल पर फायरिंग की सूचना मिलते ही मौके पर सैकड़ों की तादाद में भीड़ जमा हो गई और गोलीकांड में घायलों को बाड़ी के सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया. जहां पर चिकित्सकों ने घायल अंकित की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया. 

घायल शेर सिंह का इलाज बाड़ी के सामान्य चिकित्सालय में चिकित्सकों की विशेष टीम द्वारा किया जा रहा . फायरिंग की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर आरोपी युवक को चिन्हित कर नाकाबंदी कर दी है लेकिन अभी तक पुलिस को कोई सफलता नहीं मिल सकी है. इस घटना के बाद से एक बार फिर प्रदेश में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े होने लगे हैं.