धौलपुर: NH-11B पर हुए हादसे में मरने वालों की बढ़ी संख्या, 4 लोगों की अभी तक गई जान, 11 घायलों का इलाज जारी

सदर थाना इलाके के एनएच 11- बी पर उर्मिला सागर के पास बीती रात हुए सड़क हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर चार हो गई है. 

धौलपुर: NH-11B पर हुए हादसे में मरने वालों की बढ़ी संख्या, 4 लोगों की अभी तक गई जान, 11 घायलों का इलाज जारी
प्रतिकात्मक तस्वीर
धौलपुर: जिले के सदर थाना इलाके के NH-11B पर उर्मिला सागर के पास बीती रात हुए सड़क हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर 4 हो गई है. हादसे में घायल एक शख्स ने आज जयपुर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं ग्यारह घायलों का इलाज किया जा रहा है. पुलिस तीन मृतकों के शव का पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर चुकी है. चौथे मृतक का जल्द पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द करने की बात भी पुलिस कर रही है. 


आपको बता दें कि बीती रात बाड़ी शहर के ठाकुर पाड़ा मोहल्ले से बस में सवार होकर करीब 60 लोग मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने मुरैना जिले के दिमनी गांव जा रहे थे. लेकिन NH-11B पर उर्मिला सागर के पास सामने से आ रहे बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्राली ने टक्कर मार दी. दर्दनाक हादसे में 54 वर्षीय श्याम पुत्र दुर्गा प्रसाद, 60 वर्षीय एक शख्स और 29 वर्षीय दीपक पुत्र बसंत सिंह की रात को ही मौत हो गई थी, जबकि एक दर्जन घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से चार घायलों की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने जयपुर हायर सेंटर रेफर कर दिया. जयपुर में घायल शेरा की भी मौत हो गई.
 
शादी वाले घर में खुशिया मातम में बदल गईं. परिवार में सन्नाटा पसरा हुआ है. घर में कोहराम मचा हुआ है. इधर सदर थाना पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली और बस को जब्त कर हादसे के कारणों की जाँच शुरू कर दी है. जिला कलक्टर राकेश जायसवाल ने राजकीय अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल चाल भी जाना.