धौलपुर में छात्रा की खुदकुशी मामले में नया मोड़, मां ने लगाया गैंगरेप का आरोप
Advertisement

धौलपुर में छात्रा की खुदकुशी मामले में नया मोड़, मां ने लगाया गैंगरेप का आरोप

लड़की की मां का कहना है कि गैंगरेप के बाद उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था, इसलिए बेटी ने खुदकुशी की. 

पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज होने के बाद भी अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

धौलपुर: धौलपुर में 11 जुलाई को एक घर से लड़की की फांसी पर लटकी लाश मिलने के मामले में नया मोड़ आ गया है. लड़की की मां का कहना है कि गैंगरेप के बाद उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था, इसलिए बेटी ने खुदकुशी की. लड़की की मां ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है जिसमें शहर के एक रसूखदार शख्स के बेटे को नामजद किया है. आईपीसी की धारा 376 डी, 306 एवं 4,6 पोक्सो एक्ट में दर्ज मामले में कहा गया है कि 8 जुलाई को एक युवक ने लड़की को फोन कर एक होटल में बुलाया. उसे नशा देकर अपने दोस्त के साथ ऱेप किया और फिर उसकी हत्या करने की भी कोशिश की.
 
लेकिन इसमें वो नाकाम रहे. शिकायत के मुताबिक गैंगरेप के बाद लड़की को आरोपी एक बाइक पर मचकुंड रोड पर छोटे पहाड़ के पीछे तालाब की ओर ले जा रहे थे. तभी उनकी बाइक फिसल गई और वो गिर पड़े. वहीं एक होटल में काम करने वाले लड़की के चाचा ने उन्हें देख लिया. लड़की ने अपने चाचा को नशे की हालत में भी पहचान लिया और कहा कि ये लोग मुझे मार देंगे बचाओ. इसके बाद लड़की को उन लोगों ने छोड़ दिया. लड़की के चाचा ने ये भी बताया है कि जिस वक्त उसने अपनी भतीजी को आरोपियों के साथ देखा, सभी नशे में थे. लड़की बदन पर कपड़े तो थे लेकिन सारे खुले हुए.

वहीं लड़की की बहन का कहना है कि आरोपियों ने गैंगरेप का वीडियो भी बनाया था औऱ घर के बाहर आकर पीड़िता लड़की को ब्लैकमेल करते थे. उसे बाहर बुलाते थे. इसी बीच 11 जुलाई को जब लड़की की मां अपने छोटे बेटे को स्कूल में एडमिशन दिलाने घर से निकली तो लड़की ने खुदकुशी कर ली. कोतवाली थाना प्रभारी ब्रजेश मीणा ने बताया है कि इस मामले में जांच की जा रही है. हालांकि पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज होने के बाद भी अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Trending news