close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

धौलपुर: बदमाशों ने देर रात घर से चुराया लाखों का सामान और जेवर, मामला दर्ज

सोमवार देर शाम को घर के एक कमरे का पंखा खराब हो गया. इस पर परिजन अन्य दो कमरे में सो गए. रात को चोर घर के मुख्य दरवाजे को फांद कर घर में घुसे और जिन कमरों में परिजन सो रहे थे.

धौलपुर: बदमाशों ने देर रात घर से चुराया लाखों का सामान और जेवर, मामला दर्ज
प्रतीकात्मक तस्वीर

धौलपुर: शहर की निहालगंज थाना इलाके की गौशाला कॉलोनी में सोमवार रात को अज्ञात चोरों ने एक मकान पर धावा बोलते हुए सोने चांदी के आभूषण और नकदी सहित लाखों रुपये की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. जानकारी के अनुसार मूलतः मढाभाऊ निवासी संतोष पुत्र बद्रीप्रसाद शर्मा का धौलपुर शहर की गौशाला कॉलोनी मकान है. 

सोमवार देर शाम को घर के एक कमरे का पंखा खराब हो गया. इस पर परिजन अन्य दो कमरे में सो गए. रात को चोर घर के मुख्य दरवाजे को फांद कर घर में घुसे और जिन कमरों में परिजन सो रहे थे. उन कमरों की बाहर से कुंडी लगा दी. इसके बाद चोर जिस कमरे का पंखा खराब हो गया था. उसमें रखे सोने चांदी के आभूषण और नगदी पार करके ले गए. 

सुबह परिजनों को खाली बक्से घर से बाहर करीब 100 मीटर दूर पड़े मिले. जिन्हें देखकर परिजनों के होश उड़ गए. सूचना पर निहालगंज थाना पुलिस सुबह मौके पर पहुंची, जो घटना की जांच कर रही है. पीड़ित संतोष शर्मा ने बताया कि चोर घर से सोने का मंगलसूत्र, झुमकी, अंगूठी, कान के कुंडल और 12 हजार रुपए की नगदी सहित अन्य जेवरात और समान चोरी कर ले गए हैं.