Dholpur: अवैध हथियारों के साथ मनिया पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार, बंदूक और कट्टा सहित 19 जिंदा कारतूस बरामद
Advertisement

Dholpur: अवैध हथियारों के साथ मनिया पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार, बंदूक और कट्टा सहित 19 जिंदा कारतूस बरामद

डकैत रामविलास भारत गैंग का सक्रिय सदस्य रहा और हिस्ट्रीशीटर दसरथ गुर्जर व एक अन्य दूसरे आरोपी को मनिया थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया. जिनसे दो अवैध हथियार और 19 जिंदा कारतूस जब्त किए गए हैं.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Dholpur: जिला धौलपुर की विधानसभा राजाखेड़ा की मनिया थाना पुलिस कारवाई करते हुए मनिया से उत्तर प्रदेश की ओर जा रहे दो सगे भाइयों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है. मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किए गए दोनों भाइयों से एक 12 बोर की बंदूक, एक 315 बोर का कट्टा और 19 जिंदा कारतूस बरामद किए गए है. राजस्थान के धौलपुर में अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने पूर्व डकैत रामविलास और भारत गैंग का सक्रिय सदस्य रहा हिस्ट्रीशीटर समेत दो को गिरफ्तार किया है. यूपी की वारदात करने की फिराक से यूपी जा रहे थे.

यह भी पढ़ेंः जुआ सट्टा के खिलाफ चलाया जा रहा अभियान, बड़ी कार्रवाई में 12 गिरफ्तार
मनियां थाना प्रभारी सुमन कुमार ने कार्रवाई को अंजाम देते हुए बताया कि रांडौली गांव का रहने वाला हिस्ट्रीशीटर दशरथ पुत्र दीवान अवैध हथियार के साथ यूपी जाने की सूचना मिली थी. इस सूचना पर प्रेम सिंह एएसआई और सियाराम हेड कांस्टेबल को अलग-अलग जगह पर रवाना किया, जहां मुखबिर की सूचना पर Asi प्रेम सिंह ने हिस्ट्रीशीटर दशरथ पुत्र दीवान को 12 बोर की बंदूक के साथ पकड़ लियास, जिसके कब्जे से पुलिस ने 15 जिंदा कारतूस बरामद कर लिए. वहीं, दूसरी कार्रवाई करते हुए ASI सियाराम ने हिस्ट्रीशीटर के सगे भाई संजय पुत्र दीवान को 315 बोर का देशी कट्टा और चार जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ेंः Dholpur: प्रशासन की नाक के नीचे विशाल भंडारे का आयोजन, वीडियो हुआ वायरल
थाना प्रभारी ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर दशरथ पुत्र दीवान पर हत्या और हत्या के प्रयास सहित कई मामले दर्ज हैं, जो पूर्व में रामविलास और भारत डकैत गैंग का सक्रिय सदस्य रहा है. थाना प्रभारी ने बताया कि दशरथ के भाई संजय से भी हथियार बरामद किया गया है. मुखबिर की सूचना पर दोनों आरोपियों को आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी गई है. पुलिस के मुताबिक दोनों बदमाश से पुलिस पूछताछ की जा रही है.

Report: Bhanu Sharma

Trending news