धौलपुर: पुराने विवाद को लेकर दो पक्षों में कहासुनी, फायरिंग में 8 लोग घायल

घटना के तुरंत बाद सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

धौलपुर: पुराने विवाद को लेकर दो पक्षों में कहासुनी, फायरिंग में 8 लोग घायल
फाइल फोटो

धौलपुर: राजस्थान के धौलपुर जिले के बाड़ी शहर के बटवाव पाड़ा मोहल्ले में किसी पुराने विवाद को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई. यह कहासुनी इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों के बीच बात फायरिंग तक पहुंच गई और फायरिंग के कारण करीब 8 लोग घायल हो गए. इस घटना में एक बालिका भी शामिल है. अचानक बढ़े विवाद के बाद हुई फायरिंग का शिकार बालिका भी हो गई. 

हालांकि, इस घटना के तुरंत बाद सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. घटना की जानकारी मिलते ही बाड़ी थान पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई. जहां पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है. घटना को लेकर बटवाल पाड़ा में तनाव का माहौल है और शहर में भी चर्चाओं का बाजार गर्म है क्योंकि कुछ ही दिनों में अपराध में तेजी से वृद्धि हुई है.

हालांकि, इस घटना के बाद आस पास के क्षेत्र में भय का माहौल है. लोगों के बीच घटना के बाद डर पैदा हो गया है क्योंकि केवल एक पुराने विवाद के कारण इस तरह से इलाके में फायरिंग की गई. जिसके चलते 8 लोग घायल भी हो गए. वहीं पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.