Dholpur Police ने किया अवैध शराब कारोबार का भंडाफोड़, 15000 लीटर वाश कराया नष्ट
X

Dholpur Police ने किया अवैध शराब कारोबार का भंडाफोड़, 15000 लीटर वाश कराया नष्ट

पुलिस ने सुनियोजित तरीके से कार्रवाई कर जेसीबी मशीन के सहयोग से शराब की भट्टियों को तहस-नहस कर दिया है.

Dholpur Police ने किया अवैध शराब कारोबार का भंडाफोड़, 15000 लीटर वाश कराया नष्ट

Dholpur: राजस्थान की धौलपुर पुलिस (Dholpur Police) ने सदर थाना क्षेत्र के गांव आदर्श नगर में अवैध शराब (Illegal liquor) के बड़े कारोबार का भंडाफोड़ किया है. बड़े स्तर पर शराब माफियाओं द्वारा हथकढ़ शराब तैयार की जा रही थी. पुलिस ने सुनियोजित तरीके से कार्रवाई कर जेसीबी (JCB) मशीन के सहयोग से शराब की भट्टियों को तहस-नहस कर दिया है. करीब 15000 लीटर वाश नष्ट करने के साथ 200 लीटर हथकढ़ शराब को भी बरामद किया है.कार्रवाई के दौरान पुलिस ने 11 शराब माफियाओं को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें- Dholpur: महिला को फोन पर दोस्ती पड़ी भारी, युवक ने अश्लील फोटो वायरल करने की दी धमकी

पुलिस उप निरीक्षक हेमराज शर्मा ने क्या बताया
पुलिस उप निरीक्षक हेमराज शर्मा (Hemraj Sharma) ने बताया कि पंचायती चुनाव (Panchayat Election) को निष्पक्ष एवं शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए शराब माफियाओं के खिलाफ धरपकड़ अभियान की शुरुआत की है. मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि सदर थाना क्षेत्र के गांव आदर्श नगर में बड़े पैमाने पर हथकढ़ शराब का कारखाना संचालित किया जा रहा है. मुखबिर की सटीक सूचना पर सदर थाना पुलिस के साथ निहाल गंज थाना पुलिस, कोतवाली थाना पुलिस, डीएसटी टीम एवं क्यूआरटी की टीम को कार्रवाई में शामिल किया गया.

यह भी पढ़ें- Bharatpur: चोरी से परेशान हुई पुलिस, SI बोला- हर घर में चोर हो गए हैं, कैसे पकड़े?

घेराबंदी कर आदर्श नगर गांव में छापेमार कार्रवाई को अंजाम दिया गया
पुलिस टीम ने सुनियोजित तरीके से घेराबंदी कर आदर्श नगर गांव में छापे मार कार्रवाई को अंजाम दिया. जेसीबी मशीन के सहयोग से पुलिस ने हथकढ़ शराब की खोलती हुई भट्टियों को तहस नहस किया है. 15000 लीटर वास को पुलिस ने नष्ट कराया है. वहीं, 200 लीटर हथकढ़ शराब बरामद की है. उन्होंने बताया की मौके पर पुलिस ने 11 शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. जिनके खिलाफ आबकारी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है. उन्होंने आगे बताया की शराब माफियाओं (Liquor Mafia) की धरपकड़ के लिए पुलिस का अभियान लगातार जारी रहेगा.

Report- Bhanu Sharma 

Trending news