Dholpur में भीषण सड़क हादसा, 4 की मौत और कई घायल
X

Dholpur में भीषण सड़क हादसा, 4 की मौत और कई घायल

इलाज के दौरान लोडिंग टेंपो चालक योगेश पुत्र करुआ राम ने आगरा के निजी चिकित्सालय में दम तोड़ दिया. 

Dholpur में भीषण सड़क हादसा, 4 की मौत और कई घायल

Dholpur: राजस्थान के धौलपुर (Dholpur News) जिले में 5 दिन पूर्व एक बड़े सड़क हादसे (Road Accident) में गंभीर घायल हुए व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई. 12 अक्टूबर को सदर थाना क्षेत्र के खनपुरा गांव के पास हुए सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या 4 हो गई है. हादसे के दिन तीन लोगों की मौके पर मौत हो जाने के बाद एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे, जिन्हें इलाज के लिए आगरा के अस्पताल (Agra Hospital) में भर्ती कराया गया था. 

वहीं, इलाज के दौरान लोडिंग टेंपो चालक योगेश पुत्र करुआ राम ने आगरा के निजी चिकित्सालय में दम तोड़ दिया. युवक की मौत के बाद परिजन शव को लेकर धौलपुर अस्पताल पहुंच गए, जहां अस्पताल प्रबंधन ने सदर पुलिस (Dholpur Police) को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है. 

यह भी पढ़ेंः Dholpur सड़क हादसे में 3 की मौत और कई घायल, पुण्य कार्य कर लौट रहा था परिवार

बता दें कि 12 अक्टूबर को कैलादेवी से मुंडन करा कर आगरा लौट रही ईको कार सामने से आते केला से भरे लोडिंग टेंपो से जाकर टकरा गई. इससे मौके पर कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि हादसे में लोडिंग टेंपो चालक सहित एक दर्जन लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए आगरा जिले के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना के 5 दिन बाद देर रात को लोडिंग टेंपो के चालक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. 

Reporter- Bhanu Sharma 

Trending news