close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

धोलपुर: देर रात सड़क पर बेकाबू होकर रोडवेज की बस पलटी, 4 लोगों की हालत गंभीर

जानकारी के मुताबिक नवदुर्गा के मौके पर कैला माता के दर्शन कर श्रद्धालुओं से भरी हुई रोडवेज बस धौलपुर आ रही थी. रोडवेज बस में अलग-अलग स्थानों की सवारियां बैठी हुई थी. 

धोलपुर: देर रात सड़क पर बेकाबू होकर रोडवेज की बस पलटी, 4 लोगों की हालत गंभीर
लोगों ने खिड़की के माध्यम से फंसी हुई सवारियों को बाहर निकाला.

धोलपुर: जिले के सदर थाना क्षेत्र के एनएच बी पर विश्नोदा गांव के पास देर रात कैला देवी मंदिर से श्रद्धालुओं को बिठा कर ला रही रोडवेज की बस बेकाबू होकर पलट गई. दर्दनाक हादसे में 2 दर्जन से अधिक सवारियां घायल हो गई. घटना से मौके पर चीख-पुकार मच गई. 

हादसे को देखकर स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे. लोगों ने घटना की सूचना सदर थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से 108 एंबुलेंस द्वारा सभी घायलों को जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया है. जहां 4 सवारियों की हालत नाजुक बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक नवदुर्गा के मौके पर कैला माता के दर्शन कर श्रद्धालुओं से भरी हुई रोडवेज बस धौलपुर आ रही थी. रोडवेज बस में अलग-अलग स्थानों की सवारियां बैठी हुई थी. सवारियों ने बताया कि रोडवेज का चालक बस को तेज रफ्तार में ड्राइव कर रहा था. सदर थाना क्षेत्र के बिश्नोदा गांव के पास हाईवे पर खड़े ट्रक को बचाने के चक्कर में रोडवेज बस सड़क से नीचे खाई में पलट गई. 

हादसे को देखे स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. लोगों ने खिड़की के माध्यम से फंसी हुई सवारियों को बाहर निकाला. हादसे की सूचना स्थानीय ग्रामीणों ने सदर थाना पुलिस को दी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर 108 एंबुलेंस की मदद से सभी घायल सवारियों को जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया है. सवारियों में महिला पुरुष और बच्चे सभी के चोटें आई है. चार घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है. उधर चिकित्सा विभाग की टीम ने ट्रोमा वार्ड में सभी घायलों का उपचार शुरू कर दिया है.