close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

धौलपुर में एक हफ्ते में लूट की दूसरी बड़ी वारदात

धौलपुर शहर में आज लगातार दिन दहाड़े पैसे लूटने की घटना सामने आई है. बीते मंगलवार को गुलाब बाग़ चौराहे पर एक अधेड़ के कुर्ते पर गंदगी डालकर 37 हजार रूपये अज्ञात दो चोरों द्वारा पार करने का मामला सामने आया था. लेकिन आज फिर से अज्ञात चोरों ने एसबीआई बैंक से रूपये निकालकर बाइक से घर जा रहे आयुर्वेदिक चिकित्सक के एक लाख रूपये पार करने का मामला सामने आया है.

धौलपुर में एक हफ्ते में लूट की दूसरी बड़ी वारदात
धौलपुर में एक हफ्ते में लूट की दूसरी बड़ी वारदात

भानु शर्मा, धौलपुर: धौलपुर शहर में आज लगातार दिन दहाड़े पैसे लूटने की घटना सामने आई है. बीते मंगलवार को गुलाब बाग़ चौराहे पर एक अधेड़ के कुर्ते पर गंदगी डालकर 37 हजार रूपये अज्ञात दो चोरों द्वारा पार करने का मामला सामने आया था. लेकिन आज फिर से अज्ञात चोरों ने एसबीआई बैंक से रूपये निकालकर बाइक से घर जा रहे आयुर्वेदिक चिकित्सक के एक लाख रूपये पार करने का मामला सामने आया है.

घटना की सूचना स्थानीय कोतवाली थाना पुलिस को दी गई . जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बैंक से सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं. लेकिन पुलिस के हाथ दोनों वारदतों में अभी भी खाली हैं. जानकारी के मुताबिक धौलपुर शहर निवासी आयुर्वेदिक चिकित्सक दीपक कुमार कचहरी स्थिति एसबीआई बैंक से एक लाख रूपये निकालकर बाइक की डिग्गी में रखकर अस्पताल के लिए जा रहा था. चिकित्सक जब बाइक स्टार्ट कर रवाना हुआ तो एक युवक बाइक की डिग्गी से एक लाख रुपए लेकर फरार हो गया . वहीं घटना के बाद   बैंक  कचहरी परिसर में हड़कंप मच गया. लोगों ने मामले की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शहर भर में नाकाबंदी कराई लेकिन चोरों का सुराग नहीं लग सका है.

पुलिस ने बैंक से सीसीटीबी फुटेज खंगाल कर अज्ञात चोर की तलाश शुरू कर दी है. उधर शहर में लगातार हो रही चोरी और नकबजनी की घटनाओं से पुलिस और कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं. प्रकरण में पीड़ित चिकित्सक ने आरोपी चोर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. लेकिन हफ्ते भर में दो वारदातों का बाद जिले के लोग सहमे हुए हैं, और पुलिस अभी तक सिर्फ हाथ मल रही है चोरों का अभी तक कोई सुराग नहीं ढूंढ पाई है .