Dholpur: व्यक्ति को ट्रैक्टर ने मार टक्कर, आक्रोशित ग्रामीणों ने हाइवे किया जाम
Advertisement

Dholpur: व्यक्ति को ट्रैक्टर ने मार टक्कर, आक्रोशित ग्रामीणों ने हाइवे किया जाम

मामले को बढ़ता देख बसेड़ी विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस और विधायक ने ग्रामीणों से समझाइश कर मामले को शांत कराया. पुलिस ने शव को लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है. 

आक्रोशित ग्रामीणों ने जाम लगा दिया.

Dholpur: राजस्थान के धौलपुर (Dholpur News) के कंचनपुर थाना क्षेत्र के बाड़ी बसेड़ी मार्ग पर कुहावनी गांव के पास ट्रैक्टर की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत हो जाने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने जाम लगा दिया. जाम लगने से दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई. मामले की सूचना पाकर कंचनपुर थाना पुलिस के साथ अन्य पुलिस थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई.

वहीं, मामले को बढ़ता देख बसेड़ी विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस और विधायक ने ग्रामीणों से समझाइश कर मामले को शांत कराया. पुलिस ने शव को लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है.

यह भी पढ़ेंः Dholpur: वारदात के इरादे से खड़ा था युवक, पुलिस ने पकड़ा तो मिली अवैध राइफल और कारतूस

जानकारी के मुताबिक, कंचनपुर थाना क्षेत्र के गांव कुहावनी निवासी रामसहाय मीणा पुत्र रामदयाल मीणा बाड़ी मार्ग पर सुबह टहल रहा था लेकिन तेज रफ्तार में आ रहे पत्थर से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने व्यक्ति को टक्कर मार दी. दुर्घटना को अंजाम देकर ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया और हादसे को देखकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए. 

परिजनों ने नाजुक अवस्था में घायल को बाड़ी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया लेकिन गंभीर हालत होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया. परिजन एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल लेकर पहुंच गए लेकिन चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया. 

व्यक्ति की मौत हो जाने से परिजनों में कोहराम मच गया और परिजन डेड बॉडी को लेकर गांव लेकर आ गए. परिजनों और ग्रामीणों में आक्रोश भड़क गया और शव को बाड़ी-बसेड़ी सड़क मार्ग पर रखकर जाम लगा दिया. सड़क मार्ग पर जाम लगने से वाहनो की दोनों तरफ लंबी-लंबी कतारें लग गई. 

यह भी पढ़ेंः पर्यटकों से गुलजार हुआ रणथंभौर, लंबे अरसे बाद सैलानियों का जमावड़ा

मामले की सूचना पाकर स्थानीय कंचनपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई लेकिन पुलिस को स्थानीय लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा. मामले को बढ़ता देख सैपऊ, बाड़ी एवं बसेड़ी पुलिस थानों का अतिरिक्त जाप्ता बुलाया गया. इधर क्षेत्रीय विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा भी मोके पर पहुंच गए. क्षेत्रीय विधायक ने मामले में उचित कानूनी कार्रवाई का आश्वासन देकर मामले को शांत कराया. 

करीब 1 घंटे तक लगे जाम से आवागमन में लोगों को भारी असुविधा रही. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बाड़ी सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा और परिजनों ने आरोपी ट्रैक्टर चालक के खिलाफ रिपोर्ट पेश कर दी है.

Reporter- Bhanu Sharma

Trending news