close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

करौली के सामान्य चिकित्साल्यों में डॉक्टर्स की कमी, परेशान हो रहे मरीज

चिकित्सालय प्रशासन की ओर से इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है. मरीजों का कहना है कि चिकित्सालय में केवल 3 डॉक्टर ही मरीजों को देख रहे हैं

करौली के सामान्य चिकित्साल्यों में डॉक्टर्स की कमी, परेशान हो रहे मरीज
प्रतीकात्मक तस्वीर

करौली: करौली सामान्य चिकित्सालय के हाल बेहाल हैं. जिला चिकित्सालय में एक ओर मौसमी बीमारियों के चलते मरीजों की भीड़ लगी है तो दूसरी ओर चिकित्सालय से ज्यादातर डॉक्टर नदारद हैं. जिला चिकित्सालय में शुक्रवार सुबह ओपीडी में महज 3 डॉक्टर ही मरीजों को देखते नजर आए. जिसके चलते मरीजों की लंबी कतारें चिकित्सालय में देखने को मिली. 

बावजूद इसके चिकित्सालय प्रशासन की ओर से इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है. मरीजों का कहना है कि चिकित्सालय में केवल 3 डॉक्टर ही मरीजों को देख रहे हैं लेकिन मौसमी बीमारियों के चलते सैकड़ों की संख्या में मरीज चिकित्सालय पहुंच रहे हैं. जिससे मरीजों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 

वहीं जो डॉक्टर मरीजों को देख रहे हैं उनके यहां घंटों लाइन में लगने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है. मरीजों का यह भी कहना है कि उनकी ओर से जिला चिकित्सालय प्रशासन से इसकी शिकायत की गई बावजूद इसके चिकित्सालय प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है और मरीज परेशान हो रहे हैं.