close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सवाई माधोपुर: बंदरों के झगड़े में सड़कों पर बिछ गए बिजली के तार

1 तारीख को बाजार बंद होने की वजह से सभी दुकानें बंद थीं, जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया.

सवाई माधोपुर: बंदरों के झगड़े में सड़कों पर बिछ गए बिजली के तार
बंदरों के आपसी झगड़े में बिजली के तार टूटकर नीचे गिर गए.

सवाई माधोपुर: भरतपुर के सवाई माधोपुर के गंगापुर सिटी में कोतवाली थाने के सामने कपड़ा बाजार में बंदरों के आपसी झगड़े में बिजली के तार टूटकर नीचे गिर गए. तारों से निकल रही चिंगारियां को देखकर आसपास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई. सूचना के बाद घंटों की देरी से पहुंचे बिजली विभाग के कर्मचारियों ने तारों को फिर से दुरुस्त किया.

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार शाम गंगापुर सिटी के कपड़ा मार्केट में बंदर आपस में झगड़ रहे थे. इस दौरान बिजली के तार टूटकर नीचे गिर गए. इसमें तारों के आपस में भिड़ने से जोरदार चिंगारियां निकलने लगीं. 1 तारीख को बाजार बंद होने की वजह से सभी दुकानें बंद थीं, जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया. 

तारों से चिंगारियां निकलती देख स्थानीय लोगों ने रास्ते के दोनों तरफ बल्ली लगाकर रास्ते को बंद किया और आने-जाने वाले लोगों को रोका गया. बिजली के तार टूटने की सूचना बिजली विभाग को दी गई, लेकिन बिजली विभाग के कर्मचारी घंटों तक मौके पर नहीं पहुंचे. बार-बार फोन करने के बाद लेटलतीफी से पहुंचे बिजली विभाग के कर्मचारियों ने तारों को दुरुस्त किया, तब जाकर स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली.