close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

धौलपुर: खेत में पानी लगाते समय करंट की चपेट में आया किसान, दर्दनाक मौत

घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

धौलपुर: खेत में पानी लगाते समय करंट की चपेट में आया किसान, दर्दनाक मौत
करंट के चपेट में आने से चित्रांश गंभीर रूप से झुलस गया था.

भानु शर्मा, धौलपुर: जिले के दिहौली थाना इलाके के गांव गोलीपुरा में एक किसान (25) की फसल में पानी लगाते समय विद्युत पोल में करंट आने से दर्दनाक मौत हो गई. घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक, दिहौली थाना इलाके के गांव गोलीपुरा निवासी किसान चित्रांश पुत्र रतीराम शर्मा शुक्रवार सुबह खेतों में खड़ी फसल में ट्यूबेल से पानी लगा रहा था. फसल में पानी लगाते समय चित्रांश विद्युत पोल से टकरा गया. इससे वो करंट की चपेट में आ गया. करंट के चपेट में आने से चित्रांश गंभीर रूप से झुलस गया.

हादसे को देख स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. लोगों ने विद्युत लाइन को बंद कराकर चित्रांश को करंट से मुक्त कराया लेकिन चित्रांश गंभीर रूप से झुलस गया. परिजनों ने गंभीर हालत में जिला अस्पताल के बर्न यूनिट में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया. 

चित्रांश की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. उधर मामले की सूचना पाकर दिहौली थाना पुलिस जिला अस्पताल पहुंच गई. पुलिस ने चित्रांश का शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल के शवगृह में रखवाया, जहां परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है.