close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

धौलपुर: महिला के साथ 3 दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, मामला दर्ज

 पीड़िता के परिजनों ने बाड़ी सदर थाना पुलिस के समक्ष नामजद तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

धौलपुर: महिला के साथ 3 दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, मामला दर्ज
प्रारंभिक अनुसंधान में पीड़िता के बयान के बाद मेडिकल हुआ है. (प्रतीकात्मक फोटो)

धौलपुर: धौलपुर जिले के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में रिश्तो को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है. जहां दो युवकों ने अपने साले के साथ मिलकर अपनी सगी भाभी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. 

25 वर्षीय पीड़ित विवाहिता ने रिपोर्ट में बताया कि 13 सितंबर 2019 को उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के बरारा गांव निवासी उसके सगे देवर अंसार पुत्र शहजाद और सिकंदर पुत्र शहजाद अपने साले सोहिल पुत्र बरकत निवासी गुमट बाड़ी को साथ लेकर दो बाइकों से गांव पहुंच गए. 

पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि तीनों आरोपी गांव के बाहर घात लगाए लंबे समय से बैठे हुए थे. पीड़िता रात करीब 8 बजे के आस-पास गांव के बाहर शौच के लिए गई थी. पीड़िता के घर वापस लौटने के क्रम में तीनों आरोपियों ने घात लगाकर पीड़िता को पकड़ लिया और आरोपियों ने मुंह से गमछा बांध दिया. इस दौरान पीड़िता को सुनसान जगह पर ले जाकर जबरदस्ती दुष्कर्म और मारपीट की गई . इस दौरान चिखने के क्रम में स्थानीय लोगों के आने के बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए. पीड़िता ने आसपास के ग्रामीणों को आपबीती से अवगत कराया.

स्थानीय ग्रामीणों ने घटना की सूचना पीड़िता के परिजनों को दी. पीड़िता के परिजनों ने बाड़ी सदर थाना पुलिस के समक्ष नामजद तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

बाड़ी सदर थाना प्रभारी महेंद्र शर्मा ने बताया कि तीनो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीबद्ध किया है. मामले की जांच सीओ बाड़ी कर रहे हैं. प्रारंभिक अनुसंधान में पीड़िता के बयान लेकर मेडिकल करा दिया है. तीनों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है.